लडक़ी को करा रहा था पावडर का नशा

बजरंग दल का आरोप, जैसे ही हमने लडक़ी को छुड़ाया तो युवक ने चाकू से किया हमला

इंदौर, अग्निपथ। इंदौर के गंगवाल बस स्टैड पर रविवार रात हिंदूवादियों ने जमकर हंगामा किया। उन्होंने मुस्लिम युवक की पिटाई कर पुलिस को सौंपा। मुस्लिम युवक पर बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि वह हिंदू लड़कियों को जाल में फंसाकर नशे का आदी बनाता था। इनके साथ लिए गए अश्लील फोटो-वीडियो को वायरल करने की धमकी देता था।

बजरंगदल कार्यकर्ताओं का दावा है कि उन्होंने जब मुस्लिम युवक ओसामा उर्फ ओशाम खान को पकड़ा तब भी वह हिंदू लडक़ी को पावडर का नशा करवा रहा था। बजरंग दल के विभाग संयोजक तन्नू शर्मा ने बताया जैसे ही कार्यकर्ता लडक़ी को छुड़ाने पहुंचे तो ओसामा खान ने चाकू निकाल लिया। वह चाकू से मारने की धमकी देने लगा, तभी बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने उसे पकड़ लिया। भागने की कोशिश करने लगा तो ओसामा को पकडक़र पीट दिया और पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

छत्रीपुरा पुलिस के मुताबिक अर्पित सालवी की शिकायत पर ओसाम खान निवासी चंदन नगर के खिलाफ मारपीट और धमकाने के मामले में केस दर्ज किया है। आरोपी ओसाम को गिरफ्तार किया गया है। इधर शर्मा ने बताया कि वे गंगवाल बस स्टैंड पर दोस्त राजेश राठौर व शरद के साथ गंगवाल बस स्टैंड आए। यहां ओसामा के साथ एक युवती नशा कर रही थी। शंका होने पर दोनों से पूछताछ की गई। ओसामा अर्पित से विवाद करने लगा और चाकू निकालकर उस पर हमला कर दिया। इसके बाद उसकी जमकर पिटाई की और ओसामा को छत्रीपुरा पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया।

युवती के साथ मिले अश्लील फोटो

तन्नू शर्मा के मुताबिक युवती हीरानगर के गौरीनगर की रहने वाली है। उसके परिवार से संपर्क किया तो उन्होंने उसकी जानकारी होने से इंकार किया। परिवार छत्रीपुरा थाने पहुंचा। उन्होंने ओसामा के खिलाफ कार्रवाई से इंकार कर दिया। पुलिस ने ओसामा के मोबाइल चेक किया तो उसने युवती के साथ चाकू वाले वीडियो भी मिले हैं। फिलहाल पुलिस ने उसका मोबाइल जब्त किया है। वहीं उससे वीडियो-फोटो को लेकर पूछताछ की जा रही है।

Next Post

चार एसडीएम व दो तहसीलदारों को नोटिस

Mon Jan 23 , 2023
उज्जैन, अग्निपथ। कलेक्टर आशीष सिंह ने आज समय-सीमा के लम्बित पत्रों की समीक्षा बैठक में जिले में विभिन्न विकासमूलक एवं हितग्राहीमूलक योजनाओं के क्रियान्वयन की समीक्षा की तथा सीएम हेल्पलाइन में लम्बित शिकायतों के संतुष्टिपूर्ण निराकरण नहीं करने एवं इसके कारण जिले की रैंकिंग पीछे रहने के कारण जिले के […]