ढांचा भवन में 7 से 8 वाहनों के फोड़े कांच

लोगों का भडक़ा गुस्सा, लगाए आरोप

उज्जैन। ढांचा भवन में सोमवार-मंगलवार रात 2 बजे असामाजिक तत्वों ने गद्दर मचा दिया। घरों के बाहर खड़े वाहनों के कांच फोड दिय गये। कुछ वाहनों को क्षतिग्रस्त किया गया। सुबह लोगों को गुस्सा भडक़ गया और पुलिस गश्त नहीं होने के साथ बदमाशों पर स त कार्रवाई नहीं होने के आरोप लगाए।

मंगलवार सुबह ढांचा भवन और समीप कालोनी के लोग चिमनगंज थाने पहुंचे थे। रात में उनके घरों के बाहर खड़े वाहनों के कांच बदमाशों ने फोड़ दिये थे। रहवासियों ने बताया कि 7 से 8 वाहनों के कांच फोड़े गये है, वहीं कुछ वाहनों को क्षतिग्रस्त किया गया। वाहनों में कार, बाइक और मैजिक शामिल है। पुलिस ने शिकायती आवेदन लेकर बदमाशों की तलाश का आश्वसन दिया है।

इस बीच रहवासियों का आरोप था कि रात में पुलिस गश्त लगाने क्षेत्र में नहीं आती है। पूर्व में भी शिकायत की जा चुकी है, लेकिन कार्रवाई नहीं की गई। रात 10 बजे बाद पूरे क्षेत्र में नशा करने और लोगों से लूटपाट करने वाले बदमाश सक्रिय हो जाते है। क्षेत्र में कुछ साल पहले चौकी बनाई गई थी, जो अब बंद हो चुकी है। रातभर असामाजिक तत्व क्षेत्र में घूमते रहते है। अंधेरा ढलने के बाद बहन-बेटियां ाी डर-डर कर घरों से बाहर निकलती है। एसआई करण खोवाल ने बदमाशों के खिलाफ स त कार्रवाई की बात कहीं है। रात में हुई घटना में शामिल बदमाशों की तलाश में कैमरों के फुटेज देखे जा रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

फिर रुपए कम निकले : 1500 कैश काउंटर कर्मचारियों और प्रभारी के बीच तीखी नोंकझोंक

Tue Jan 24 , 2023
दो लोगों के टिकट के पैसे 1500 रु. कम निकले उज्जैन। विश्व प्रसिद्ध श्री महाकालेश्वर मंदिर में 1500 रु. टिकट काउंटर पर कैश गिनने वालों के पैसे कम निकल रहे हैं। आयेदिन इस प्रकार की समस्या से कर्मचारी जूझ रहे हैं, लेकिन इसका निपटारा नहीं हो पा रहा है। आईटी […]