देवगढ़ में 100 क्विंटल खाद्यान्न में गबन को लेकर करवाई एफआईआर

राशन वितरण में गड़बड़ी करने वालों पर थांदला एसडीएम तरूण जैन सख्त

थांदला, अग्निपथ। थांदला एसडीएम तरूण जैन राशन घोटाला करने वालों पर काफी सख्त नजऱ आ रहे है। हाल ही में तरूण जैन ने थांदला एसडीएम का पदभार ग्रहण किया है। जिसके बाद वह लगातार क्षेत्र में निरीक्षण कर शासन की योजनाओं का फीडबैक लेकर आम जन से संवाद स्थापित कर रहे है। एसडीएम तरूण जैन ने बताया कि लगातार राशन दुकानों का निरीक्षण करने के साथ ही हितग्राहियों से फीडबैक लिया जा रहा है।

ग्राम देवगढ़ में सरस्वती आजीविका महिला बचत संचालित राशन दुकान में स्टॉक रजिस्टर संधारण व आधार ई-केवाईसी नहीं कर लगभग 100 क्विंटल खाद्यान्न का गबन किया गया है। इस आरोप में कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी थांदला सुरेश तोमर की शिकायत पर पुलिस थाना थांदला में समूह के अध्यक्ष/विक्रेता के विरूद्ध एफआईआर दर्ज की गई है।

मीडिया से बातचीत में तरूण जैन ने बताया कि शासकीय योजनाओं का लाभ हितग्राहियों को सही तरीके से व समय पर मिले। इसको लेकर लगातार निरीक्षण के साथ कार्यवाहियां कर रहे है। राशन वितरण में गड़बडिय़ों की शिकायत मिल रही है। किसी को भी राशन का एक भी दाना चोरी नहीं करने देंगे। साथ ही भू-माफिया, राशन माफिया, रेत माफिया सहित अवैध गतिविधियों पर रोक लगाने के लिए कार्यवाहियां लगातार जारी रहेगी।

निरीक्षण करने के बाद गड़बड़ी के आधार पर जेएसओ की शिकायत पर एफआईआर करवाई है।

– तरूण जैन, एसडीएम थांदला

Next Post

मोमिन टोला में दो पक्षों के विवाद में हुआ पथराव, एक व्यक्ति घायल

Fri Jan 27 , 2023
घटना स्थल पर पुलिस बल ने पहुंचकर मामले को किया शांत देवास। शहर में 26 जनवरी रात्रि 9 बजे के दरमियान मोमिन टोला में दो पक्षों का विवाद होने की जानकारी मिली। दोनो पक्षों के बीच जमकर पत्थर चले, जिसमे यही का विवाद देखने आया। नगजीराम पिता तेजसिंह उम्र 60 […]