लापता युवक की लाश फंदे पर लटकी मिली

Ladki Fansi

12 दिनों से था लापता, आधार कार्ड मिला था

उज्जैन, अग्निपथ। 12 दिनों से लापता युवक की लाश लालपुल के समीप एक खेत में फंदे से लटकी मिली है। आधार कार्ड मिलने पर उसकी पहचान की गई। सोमवार को पोस्टमार्टम कराया गया है।

नीलगंगा थाना पुलिस ने बताया कि रविवार शाम सूचना मिली थी कि लालपुल के पास संजय यादव के खेत में एक युवक का शव पेड़ पर फंदे से लटका हुआ, जिससे काफी बदबू आ रही है। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नीचे उतारा गया। लाश 8 से 10 दिन पुरानी हो चुकी थी। मृतक की तलाशी लेने पर आधार कार्ड मिला। जिस पर अशोक पिता मदनलाल मालवीय (34) निवासी कोलूखेड़ी लिखा था।

आधार कार्ड के माध्यम से परिजनों को सूचना दी गई। देर रात परिजनों ने आकर शिनाख्त की। सोमवार सुबह पोस्टमार्टम के दौरान परिजनों ने बताया कि अशोक आटो चलाता था। 12 दिन पहले देवास जाने का बोलकर निकाला था। कुछ दिनों से डिप्रेशन में चल रहा था। 24 जनवरी को उसकी गुमशुदगी भैरवगढ़ थाने में दर्ज कराई थी। नीलगंगा पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है। मृतक तीन बच्चों का पिता था। माना जा रहा है कि आर्थिंक स्थिति ठीक नहीं होने पर उसने आत्मघाती कदम उठाया है।

Next Post

ऐसी तैयारी: महाकाल लोक में महीनों से प्लांट बेरिकेड्स लगने की प्रतीक्षा में पड़े

Mon Feb 6 , 2023
पौधों को पैरों से रौंद रहे दर्शनार्थी, प्रतिमाओं की धूल भी नहीं झाड़ी उज्जैन, अग्निपथ। श्री महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग में आगामी दिनों में महाशिवरात्रि पर्व मनाया जाना है। पूरे 11 दिवस महाकाल के आंगन में उत्साह चरम पर होगा। लेकिन महाशिवरात्रि पर्व की तैयारियां केवल महाकालेश्वर मंदिर में ही दिख रही […]