चोरी करने पहुंचे 3 बदमाश पकड़ाए, एक भागा

रहवासियों की सूचना पर पहुंची थी पुलिस, पूछताछ जारी

उज्जैन, अग्निपथ। बीती रात चोरी करने पहुंचे तीन बदमाशों को पकड़ लिया गया। एक मौके से भाग निकला था। हिरासत में आए बदमाशों से पूछताछ की जा रही है।

महानंदानगर में रात 12.30 बजे सूने मकान में चोरी की नियत से पहुंचे चार बदमाशों की सूचना आसपास रहने वाले लोगों ने पुलिस को दी। माधवनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मकान में अंदर जाने का प्रयास कर रहे बदमाशों को घेर लिया। एक मौके से भाग निकला। तीन को पुलिस ने पकड़ लिया था। जिन्हे पूछताछ के लिये थाने लाया गया।

टीआई मनीष लोधा ने बताया कि 2 बदमाश हीरामिल की चाल के रहने वाले सामने आए है। हिरासत में आया तीसरा और मौके से भागा बदमाश रेलवे स्टेशन पर निवासी करते है। मकान नागर परिवार का बताया जा रहा है, जो काफी दिनों से बाहर गये हुए है। उनके आने पर मामले में प्रकरण दर्ज किया जाएगा। फिलहाल तीनों बदमाशों से शहर में हुई वारदातों के संबंध में पूछताछ जारी है। संभावना है कि कुछ ओर वारदातों को सुराग मिल सकता है। एक बदमाश के पूर्व में अपराधिक रिकार्ड होना सामने आए है। पूछताछ पूरी होने के बाद मामले का खुलासा किया जाएगा।

डिक्की में छुपा रखा था गांजा, रिमांड पर युवक

उज्जैन, अग्निपथ। एक्टिवा सवार युवक के पास गांजा होने की जानकारी मिलते ही पुलिस ने उसे घेराबंदी कर पकड़ा तो डिक्की में छुपा कर रखा गया गांजा बरामद हो गया। मामले में एनडीपीएस एक्ट का प्रकरण दर्ज कर आरोपी को रिमांड पर लिया गया।

जीवाजीगंज थाना पुलिस को रात 11:30 बजे सूचना मिली थी कि रहमान शाह बाबा की दरगाह के समीप एक्टिवा सवार युवक गांजा सप्लाई करने आया है। पुलिस ने सूचना पर तत्काल घेराबंदी की और युवक को एक्टिवा क्रमांक एमपी 13 एफ पी 2493 सहित हिरासत में ले लिया। तलाशी लेने पर डिक्की में छुपा कर रखा 1 किलो 200 ग्राम गांजा बरामद हो गया।

थाने लाकर उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट का मामला दर्ज कर न्यायालय में पेश किया, जहां से पूछताछ के लिए 1 दिन की रिमांड पर लिया गया है। युवक का नाम राहुल सिसोदिया निवासी जूना सोमवारिया सामने आया है। पुलिस के अनुसार हिरासत में आए युवक का आपराधिक रिकॉर्ड भी खंगाला जा रहा है रिमांड अवधि में इस बात की जानकारी जुटाई जा रही है कि गांजा कहां से लाया था और किसे सप्लाई करने आया था।

Next Post

लापता युवक की लाश फंदे पर लटकी मिली

Mon Feb 6 , 2023
12 दिनों से था लापता, आधार कार्ड मिला था उज्जैन, अग्निपथ। 12 दिनों से लापता युवक की लाश लालपुल के समीप एक खेत में फंदे से लटकी मिली है। आधार कार्ड मिलने पर उसकी पहचान की गई। सोमवार को पोस्टमार्टम कराया गया है। नीलगंगा थाना पुलिस ने बताया कि रविवार […]
Ladki Fansi