शासकीय कर्मचारी की हादसे में मौत

उज्जैन, अग्निपथ। बाइक से घर लौट रहे शासकीय कर्मचारी की सडक़ हादसे में मौत हो गई। मंगलवार सुबह पुलिस ने मर्ग कायम करने के बाद पोस्टमार्टम कराया।

मुनीनगर में रहने वाला कैलाश पिता पूनाराव (48) नापतौल विभाग में कर्मचारी था। सोमवार देर शाम बाइक से घर लौट रहा था। मुनीनगर तिराहे पर सामने से आई तेज र तार से आ रही बाइक से बचने का प्रयास करते समय कर्मचारी की गाड़ी स्लीप हो गई और गिरने से गंभीर घायल हो गया। लोगों की मदद से पुलिस ने माधवनगर अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। परिजन घटनाक्रम की जानकारी मिलने पर अस्पताल पहुंच गये थे। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल पहुंचाया। परिजनों ने बताया कि कैलाश नापतौल विभाग में होने के साथ मप्र. तृतीय वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ के जिला अध्यक्ष भी थे।

जहर खाकर की आत्महत्या

ढांचा भवन के रहने वाले बबलू शर्मा ने सोमवार शाम जहर खा लिया था। परिजनों ने उसे जिला अस्पताल में ार्ती कराया, जहां कुछ घंटे चले उपचार के बाद रात में मौत हो गई। चिमनगंज पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया और जांच शुरु की। परिजनों का कहना था कि बबलू उद्योगपुरी में ह माली करता था। संभवत: आर्थिक परेशानी के चलते उसने आत्महत्या की है।

पति को बचाने के लिए नदी में कूदी महिला

उज्जैन, अग्निपथ। शिप्रा तट रामघाट पर इंदौर की एक दंपत्ति को शिप्रा तैराक दल के सदस्यों ने डूबने से बचा लिया है। पति को नदी में डूबता देख, तैरना न आने के बावजूद उसकी पत्नी ने भी नदी में छलांग लगा दी थी। दोनों को ही सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया।
यह घटना मंगलवार दोपहर की है। इंदौर निवासी अभिजीत पंवार अपनी धर्मपत्नी के साथ उज्जैन दर्शन करने आया था। महाकालेश्वर मंदिर जाने से पहले दोनों ही रामघाट पर शिप्रा स्नान करने पहुंचे। य

हां पति अभिजीत का काई की वजह से पैर फिसला और वह गहरे पानी में चला गया। पति को डूबता देख, उसकी पत्नी ने भी नदी में छलांग लगा दी। गनीमत रही कि शिप्रा तैराक दल के सदस्य सोनू खडग़े और जग्गू ठाकुर दोनों ही रामघाट पर मौजूद थे। दोनों ने तत्काल नदी में छलांग लगाई और अभिजीत व उसकी पत्नी को सुरक्षित बाहर निकाल लिया।

Next Post

पीएचई कर्मचारियों ने अपनी समस्याओं को लेकर कार्यपालन यंत्री का किया घेराव

Tue Feb 7 , 2023
उज्जैन, अग्निपथ। लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी (पीएचई) संधारण खंड में पदस्थ अधिकारी कर्मचारियों की समस्याओं के निराकरण हेतु आज 17 सूत्रीय मांग पत्र प्रभारी कार्यपालन यंत्री राजीव शुक्ला को दिया। उक्त जानकारी देते हुए राज्य कर्मचारी संघ के जिला सचिव दिलीप चौहान ने बताया कि कर्मचारी अधिकारियों की मुख्य समस्याओं में […]