पड़ोसी मोबाइल पर करता था परेशान, महिला ने जहर खा लिया

उज्जैन,अग्निपथ। राघवी क्षेत्र में एक महिला ने जहर खा लिया। गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आत्महत्या के प्रयास की वजह पड़ौसी द्वारा मोबाईल पर परेशान करना रहा है। मामले में पुलिस जांच कर रही है।

राघवी स्थित ग्राम खेड़ा खजूरिया निवासी रानी पति श्याम की पड़ोसी दिलीप की पत्नी से दोस्ती थी। दिलीप ने पत्नी के मोबाईल से रानी का नंबर निकाला और अश्लील बाते कर परेशान करने लगा। मंगलवार को श्याम के काम से लौटने पर रानी ने पति को दिलीप की हरकत बताई। श्याम ने बुधवार को रिपोर्ट लिखाने का कहा।

इस पर रानी डर गई और उसने देर रात चूहें मारने की दवा खा ली। रानी की हालत खराब होने पर श्याम उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचा। ईलाज से वह बच गई। घटना का पता चलते ही राघवी पुलिस भी पहुंच गई और बयान दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

रात में सैलून संचालक ने फांसी लगाई,पत्नी को सुबह पता चला

उज्जैन,अग्निपथ। देवासरोड पर देर रात एक सेलून संचालक ने फांसी लगा ली,लेकिन घटना का पता बुधवार सुबह चला। मामले में नरवर पुलिस जांच कर रही है।

टीआई संजय मंडलोई ने बताया कि पालखंदा निवासी कमल पिता जस्सू वर्मा (37) सैलून की दुकान चलाता था। रात को वह परिवार से अच्छी तरह बात कर सोया था। सुबह पत्नी चाय देने गई तो वह फंदे पर लटका मिली। मौके से कोई सुसाईड नोट भी नहीं मिला। परिजनों ने बताया कि कमल पर न तो कोई कर्जा था और न उसकी किसी से दुश्मनी थी। बावजूद उसने आत्महत्या क्योंकि समझ से परे है। मामले मेें मर्ग कायम कर जांच कर रहे है।

नशेड़ी की मौत,केस नहीं

पानदरीबा निवासी अंतु चौरसिया नशे का आदी था। बुधवार सुबह उसकी लाश चामुंडा माता चौराहे के सामने पड़ी मिली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजा और पहचान होने पर परिजनों को सूचना दी। टीआई राममूर्ति शाक्य ने बताया कि अंतू के भाईयों ने पीएम कराने और मर्ग कायम करवाने से इंकार कर दिया। उन्होंने कहा कि अंतू नशेड़ी था संभवत: इसी कारण उसकी मौत हुई है। परिजनों के बयान के बाद कार्रवाई नहीं की गई।

Next Post

मंडी में चोर को ट्रेक्टर से बांधकर पीटा

Wed Feb 8 , 2023
उज्जैन, अग्निपथ। कृषि उपज मंडी में बुधवार की दोपहर हुए एक घटनाक्रम का वीडियों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होता रहा है। इस वीडियों में कुछ किसान एक अनाज चोर को बांधकर बुरी तरह से पीट रहे है। इस चोर को ट्रेक्टर के अगले हिस्से से बांध दिया गया और […]