तराना में सडक़ दुर्घटना, पिता की मौत पुत्र घायल

उज्जैन, अग्निपथ। बाइक पर सवार पिता-पुत्र शुक्रवार देर शाम तराना की ओर जा रहे थे रास्ते में अज्ञात वाहन टक्कर मार दी। दुर्घटना में पिता की मौके पर मौत हो गई पुत्र गंभीर घायल हुआ है।

तराना टी आई भीम सिंह पटेल ने बताया कि रात 8 बजे के लगभग बालाजी गार्डन के सामने तेज रफ्तार से गुजरे चार पहिया वाहन बाइक सवार दो लोगों को टक्कर मार दी थी। बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हुए थे दोनों को उपचार के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया लेकिन रास्ते में एक की मौत हो गई। जिला अस्पताल पहुंचने पर घायल ने अपना नाम रोहित निवासी खजुरिया परमार थाना विजयगंज मंडी चौकी होना बताया।

मृतक पिता रतन तंवर होना सामने आया है। घायल पुत्र की हालत गंभीर बनी हुई है। परिजनों को सूचना दी गई है जिनके जिला अस्पताल पहुंचने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि पिता-पुत्र कहां जा रहे थे। फिलहाल मामले में दुर्घटना का प्रकरण दर्ज किया गया है अज्ञात वाहन चालक की तलाश की जा रही है।

वॉल पेंटर ने लगाई फांसी

उज्जैन, अग्निपथ। वॉल पेंटर ने शुक्रवार सुबह 8 बजे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव जिला अस्पताल लाया गया। पोस्टमार्टम के बाद जांच शुरु की गई है।

माधवनगर थाना पुलिस ने बताया कि किशनपुरा में रहने वाला राकेश पिता मोहनलाल (47) वॉल पेंटर था। सुबह नींद से जागने के बाद ऊपर बने कमरे में चला गया। कुछ देर बाद पत्नी चाय-नाश्ते के लिये बुलाने पहुंची तो पति को फंदे पर लटका पाया। शोर सुनकर आसपास के लोग एकत्रित हो गये। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और जांच शुरु की। घटनास्थल से कोई सुसाइडनोट नहीं मिला।

शव जिला अस्पताल लाया गया और मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम कराया। परिजनों के अनुसार मृतक शराब पीने का आदी था। लेकिन ऐसी कोई वजह नहीं थी कि वह आत्महत्या कर ले। माधवनगर टीआई मनीष लोधा के अनुसार जांच के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा।

Next Post

पुजारी पुरोहितोंं की 1500 की जगह 750 रुपए गर्भगृह दर्शन रसीद करने की दरकार

Fri Feb 24 , 2023
आनलाइन होकर स्कैनिंग होने की भी जरूरत उज्जैन, अग्निपथ। विश्व प्रसिद्ध श्री महाकालेश्वर मंदिर में गर्भगृह दर्शन के इच्छुक श्रद्धालुओं को तो ऑनलाइन होकर 750 रु. की रसीद काटी जा रही है। लेकिन एक ही जगह पर दो नियम चल रहे हैं। पुजारी और पुरोहितों की सीधे 1500 रु. की […]
Mahakal mawa shringar shiv navratri 21 02 22