लॉ कॉलेज में प्रोफेसर को पीटने वालोंं पर शिकंजा, फोटो से हुई शिनाख्त

नकल रोकने पर नकाब बांधकर की थी मारपीट

उज्जैन,अग्निपथ। लॉ कॉलेज के प्रोफेसर से नकाब बांधकर मारपीट करने वाले बदमाशों की बुधवार को पहचान हो गई। नागझिरी पुलिस उन्हें जल्द पकडऩे की उम्मीद कर रही है। युवक त्रषिनगर क्षेत्र के निकले। उन्होंने नकल रोकने पर प्रोफेसर को पीटकर घायल किया था।

असिस्टेंट प्रोफेसर ईश्वर नारायण

सतना हाल मुकाम महाकाल एवन्यू निवासी असिस्टेंट प्रोफेसर ईश्वर नारायण पिता विष्णुकांत शर्मा के साथ मंगलवार को विधी कॉलेज परिसर में मारपीट हुई थी। अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने उन्हें पीटकर घायल कर दिया था। घटना के कुछ स्टाफकर्मियों ने फोटो खींच लिए थे। नतीजतन शर्मा की शिकायत पर केस दर्ज करने के बाद नागझिरी पुलिस ने फोटो के आधार पर खोजबीन की तो आरोपियों की शिनाख्त ऋषिनगर निवासी राहुल ठाकुर व सौरभ नागर के रूप में हुई है। टीआई विक्रमसिंह ईवने ने आरोपियों की पहचान की पुष्टी करते हुए उन्हें जल्द पकडऩे की उ मीद जताई है।

ऐसे हुई घटना

प्रो. शर्मा की शासकीय विधी महाविद्यालय में बीए एलएलबी की परीक्षा में ड्यूटी लगी है। मंगलवार को एलएलबी प्रथम सेमिस्टर पेपर में अनजान युवकों को मोबाईंल के साथ कालेज में घूमते देख उन्होंने प्रिंसिपलऔर पुलिस से बाहर करवाया था। इस दौरान कुछ छात्रों को वाशरूम में किताब लाकर नकल करते हुए रोका भी था। इस पर कुछ युवकों ने उन्हें धमकी दी थी। परीक्षा के बाद प्रो.शर्मा स्टाफ के साथ बाहर निकलकर रहे थे,तभी तीन चार नकाबपोशों ने उन पर हमला किया था। मामले में पुलिस ने अज्ञात हमलावरों पर धारा 341, 323, 294 में केस दर्ज किया था।

इंदौर की घटना से सबक नहीं

सर्वविदित है करीब एक सप्ताह पहले इंदोर में प्रिंसिपल विमुक्ता शर्मा को एक छात्र ने मार्कशीट नहीं मिलने पर जिंदा जलाकर मार डाला। विधी कॉलेज में भी पूर्व में एक प्रोफेसर को धमकी मिल चूकी है। बावजूद कॉलेज में सुरक्षा के इंतजाम नहीं किए गए है। यहा न सीसी टीवी कैमरे है और न सुरक्षा गार्ड। ऐसे में किसी दिन बड़ी घटना की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता। हालांकि स्टाफकर्मियों ने प्रो.शर्मा से मारपीट के दौरान के फोटो खिंच लिए, जिससे पुलिस हमलावरों की पहचान का प्रयास कर रही है।

Next Post

इंदौर में महिला कांग्रेस ने घेरा कमिश्नर ऑफिस

Wed Mar 1 , 2023
सरकार के खिलाफ लगाए नारे, बोले इंदौर में बंद हो नाइट कल्चर इंदौर, अग्निपथ। इंदौर में महिला कांग्रेस ने कमिश्नर ऑफिस घेरा। महिलाओं पर हो रहे अपराध और नाइट कल्चर के विरोध में कांग्रेस नेत्रियों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारे लगाए। हाथों में बैनर-पोस्टर लेकर कांग्रेस नेत्रियों ने अपना […]