एनपी अग्रवाल आईएफडब्ल्यूजे के राष्ट्रीय सचिव बने

रतलाम, अग्निपथ। रतलाम जिले के जावरा में स्थित मां अन्नपूर्णा शक्तिपीठ में आयोजित इंडियन फेडरेशन आफ वर्किग जर्नलिस्ट (आईएफडब्ल्यूजे) का दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन रविवार को नई कार्यकारिणी की घोषणा के साथ समाप्त हो गया। सम्मेलन के दूसरे दिन माँ अन्न पूर्णा शक्तिपीठ के महामंडलेश्वर महंत श्री मधुसूदनान्द और नवकरणीय ऊर्जा मंत्री हरदीप सिंह ढंग की मौजूदगी में संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष अवधेश भार्गव ने 29 सदस्यीय कार्यकारिणी की घोषणा की। नई कार्यकारिणी में मध्य भारत वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन के प्रदेशाध्यक्ष एवं दैनिक अग्निपथ के ब्यूरो चीफ वरिष्ठ पत्रकार एनपी अग्रवाल को राष्ट्रीय महासचिव बनाया गया है।

संगठन के 74 वें राष्ट्रीय अधिवेशन में उत्तराखंड के चमोली जिले से चुनावअधिकारी शंकर दत्त शर्मा ने मंच से घोषणा की तेलंगाना, राजस्थान, गोवा, उत्तराखंड, दिल्ली, उत्तरप्रदेश, महाराष्ट्र, बिहार, झारखंड, छत्तीसगढ़, उड़ीसा, हिमाचल प्रदेश और गुजरात सहित 14 राज्यों से आए प्रतिनिधियों में से 29 सदस्यीय कार्यकारिणी का गठन किया गया।

इसमें लगभग सभी राज्यों को समान रूप से प्रतिनिधित्व दिया गया है। उन्होंने कहा कि कार्यकारिणी में संघ की सभी शक्तियों का समावेश होता है उसमें विचार उपरांत ही अंतिम निर्णय लिया जाता है। आपसी मंथन से पत्रकारों में एकता बनाए रखने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष को एक ताकत मिली है जिससे वो स्वतंत्र रूप से निर्णय लेकर पत्रकारों के हितों की लड़ाई को बेहतर ढंग से लड़ सकेंगे।

Next Post

शहर में बिगड़ा पानी सप्लाय का प्रबंधन, खाली रह गई 13 टंकियां

Mon Mar 13 , 2023
एमआईसी सदस्य ने अधिकारियों पर जताई नाराजगी, आयुक्त से शिकायत उज्जैन, अग्निपथ। रंग पंचमी के दिन और सोमवार को शहर के कई इलाको में क्रत्रिम जल संकट के हालात बन गए। शहर में 13 पानी की टंकिया भरी ही नहीं जा सकी। यह स्थिति तब है जब न तो गंभीर […]