एसआई की मौत का मामला : कांग्रेस अजा प्रकोष्ठ ने की सीबीआई जांच की मांग

राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन

आगर मालवा, अग्निपथ। भोपाल में एसआई और उनकी पत्नी बच्चे की मौत के मामले में मंगलवार को कांग्रेस की अजा प्रकोष्ठ ने आगर कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर राज्यपाल के नाम अपर कलेक्टर रवि कुमार सिंह को ज्ञापन सौंपा। पूरे मामले की सीबीआई जांच की मांग की है।

ज्ञापन के पूर्व कार्यकर्ता रैली निकाल नारेबाजी करते हुए कलेक्टर कार्यालय पहुंचे। जहां यह ज्ञापन दिया गया। ज्ञापन में बताया कि सुरेश खांडा एसआई (पुलिस स्पेशल ब्रांच) एवं उनके परिवार की हत्या साजिश द्वारा की गई है।

सुरेश को मारकर रेलवे ट्रेक पर फेंककर उसने निवास ललिता नगर भोपाल पर जाकर उसकी व 2 वर्ष के बेटे की भी गला काटकर हत्या कर दी गई है। उक्त पूरे मामले की सीबीआई जांच करवाकर दोषियों को कड़ी सजा दिलवाने की मांग की मांग की। यदि 7 दिवस मैं जांच शुरू नहीं की गई तो उग्र आंदोलन की चेतावनी भी दी गई। इस अवसर पर प्रकोष्ठ के पूर्व जिला अध्यक्ष गौरीशंकर सूर्यवंशी, मनोहर कटारिया शाजापुर, अजय सिंह राजपूत, अजय सूर्यवंशी, इरशाद कुरैशी, उदय सिंह पटेल, डॉ गबरूद्दीन मुल्तानी, रघु सिंह सिसोदिया, कालू सिंह गुर्जर, बद्रीलाल चौकीदार, दुलीचंद अहिरवार, प्रहलाद सूर्यवंशी, आशीष चौहान, बने सिंह मोबिया, कालू सिंह, मांगीलाल सूर्यवंशी आदि मौजूद थे।

Next Post

इस बार चैत्र नवरात्रि पूरे 9 दिन की, चार सर्वार्थसिद्धि व अमृत सिद्धि योग

Fri Mar 17 , 2023
चंद्र गुरु आदित्य के संयोग में नवरात्रि का आरंभ होगा उज्जैन, अग्निपथ। सामान्यत: तिथियों की गणित को लेकर हमेशा गड़बड़ की स्थिति बनी रहती है, किंतु इस बार चैत्र नवरात्रि पूरे 9 दिन की रहेगी। साधकों को पूरे 9 दिन साधना के लिए प्राप्त हो सकेंगे। साधना उपासना के लिए […]