घर के बाहर से निकलने की बात पर विवाद में पत्थर मारकर युवक की हत्या

पुलिस ने किया खुलासा, 6 गिरफ्तार

धार, अग्निपथ। जिले के पीथमपुर में सेक्टर 01 में संजय जलाशय के समीप युवक की लाश मिलने का मामला मामूली बात पर हुए विवाद में हत्या का निकला है। पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों और युवक में घर के सामने से निकलने की बात को लेकर विवाद हो गया था। जिसके बाद आरोपियों ने युवक से मारपीट की थी। गंभीर चोट आने से युवक की घटनास्थल पर मौत हो गई थी। आरोपी शव को संजय जलाशय के समीप छोडक़र भाग गए थे।

पुलिस के अनुसार संजय जलाशय के समीप डॉक्टर कॉलोनी के खुले मैदान में स्थानीय रहवासियों ने नग्न शव को देखा और पुलिस को सूचना दी। शव के शरीर पर चोट के निशान देख पुलिस को हत्या की आशंका हुई। जांच के दौरान क्षेत्र के रहवासियों और दुकानदारों से पूछताछ के बाद पुलिस ने क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरे खंगाले। इसी बीच मुखबिर से सूचना मिली की नीले रंग की स्विफ्ट कार में कुछ युवक नग्न घुम रहे युवक का पीछा कर रहे थे।

पुलिस नीले रंग की स्विफ्ट कार को ट्रैस कर सेक्टर 01 के जयनगर से सतीश पिता जगदीश, रौनक पिता रमेश नामदेव, विनोद पिता प्रभु चढार, मनोज पिता हरनिारायण यादव, रोहति पिता किशोर बुंदेला, केतन पिता संतोष मुजालदे को गिरफ्तार किया। पुछताछ में आरोपियों ने हत्या की बात कबूली।

बर्थ डे पार्टी के दौरान हुआ था विवाद

आरोपियों ने पुलिस को बताया कि 17 मार्च की रात को दोस्त मयंक का जन्मदिन मना रहे थे। मनोज और सतीश बाहर बैठे थे। उसी दौरान भोला मंसौरे से घर के बाहर से निकलने की बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद के बाद सभी सतीश की कार और केतन की बाइक लेकर भोला का पीछा करते हुए संजय जलाशय की ओर पहुंचे और झुमाझटकी कर उसके कपड़े फाड दिए। भागने पर भोला का पीछा कर कार में बैठाकर रंगीला मैदान ले गए जहां पत्थरों से मारपीट कर भोला की हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को नाली में फेंककर वहां से फरार हो गए।

हाथों पर गुदे नाम से हुई पहचान

पुलिस द्वारा मृतक भोला मंसोरे के परिजनों की क्षेत्र में पूछताछ कर तलाश की गई। परिजन के नहीं मिलने पर पुलिस ने भोला के हाथ में उसका नाम गुदा हुआ देखा जिसपर थाने के अल्फाबोटिक रजिस्टर में देखने के बाद भोला पर पूर्व में आबाकारी अधिनियम में दर्ज प्रकरण मिला। जिसका आधार कार्ड देखने पर ओंकारेश्वर निवासी होना दर्ज था। पुलिस ने ओंकारेश्वर परजिनों को सूचना दी। मृतक भोला के शव की शिनाख्त के बाद शव परिजनों को सौंपा गया।

Next Post

नवदीक्षित साध्वी सिद्धमपूर्णा श्रीजी का प्रथम विहार, हजारों नागरिक विदाई बेला में शामिल

Mon Mar 20 , 2023
नलखेड़ा, अग्निपथ। बेटी की विदाई पर संबंधित परिवारजनों की आंखें नम रहती है, लेकिन ऐसी विदाई किसी की नहीं देखी जब पूरे नगरवासियों की आंखें नम दिखाई दी। अवसर था नगर की बेटी जिसने हाल ही में संयम जीवन अंगीकार कर जैन भगवती दीक्षा ग्रहण की उसकी विदाई बेला नगर […]