नर्मदा में डूबे 4 जमाती, 3 की मौत

धार, अग्निपथ। धार जिले के मनावर में नर्मदा नदी में नहाने गए 4 जमाती डूब गए। इनमें से तीन गुजरात से जमात में आए थे। चारों के शव मिल गए हैं। बताया जा रहा है कि नहाने के दौरान एक युवक डूब रहा था। उसे बचाने के लिए तीन जमाती नदी में कूद गए। गहरे पानी में जाने से वे भी डूब गए।

घटना बुधवार सुबह 10 बजे की है। मनावर से 18 किमी दूर नर्मदा नदी के दो घाट हैं। जमाती मलनगांव के किनारे नदी को पारकर दूसरी ओर लोहारा घाट जा रहे थे। इसी दौरान सभी नदी में नहाने उतर गए। इसी बीच जुबेर पिता जाहिर (मिर्जापुर) गहराई में चला गया और डूबने लगा। उसने मदद के लिए अपने दोस्तों मोहम्मद पिता किफायतुल्लाह (अमरपुरा, पाटन, गुजरात), जुनैद पिता हुजेफा (टोकरिया, पालनपुर) और असरार पिता इशाक (टोकरिया, पालनपुर) को आवाज लगाई। तीनों उसकी मदद के लिए गए और वे भी डूब गए।

तीन जमातियों के शव मिले

जमातियों के डूबने की सूचना मिलने पर अंजड़ थाना पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। अजाक डीएसपी कुंदन सिंह मंडलोई भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि जानकारी लगते ही एसडीआरएफ की टीम रेस्क्यू के लिए पहुंच गई थी। मोहम्मद, जुबेर और असरार के शव मिल गए हैं। शाम को जुनेद का भी शव बरामद कर लिय गया। शवों को अंजड़ शासकीय अस्पताल भेज दिया गया है।

नहाने आए थे 11 जमाती

जमातियों में शामिल मोहम्मद मुवाज ने बताया कि हम जमात के 11 लोग यहां पर नहाने आए थे। अन्य सभी साथी सुरक्षित है। वहीं घटना के बाद घाट पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

Next Post

जेलकर्मियों की मुख्यमंत्री से गुहार, हमारे रुपए लौटाए सरकार

Wed Mar 22 , 2023
उषाराज का मेडिकल करवाएगी पुलिस,तीन आरोपी रिमांड पर, मुख्य आरोपी तलाशने बनारस पहुंची टीम उज्जैन,अग्निपथ। केंद्रीय जेल भैरवगढ़ में हुए डीपीएफ गबन को लेकर कर्मचारी खोफ में है। भविष्य निधी राशि नहीं रोकने की मुख्यमंत्री से मांग की। वहीं मुख्य आरोपी की तलाश में एक टीम बनारस पहुंच गई तो […]
bhairavgarh jail ujjain