जुआं बंद कराने सीएम हेल्पलाइन में शिकायत पर कार्रवाई की तो शिकायतकर्ता ही जुआं खेलते पकड़ाया

दो स्थानों से पकड़ाए 7 जुआरी

धार, अग्निपथ। जिले के बदनावर में चल रही जुएं की फड़ पर कार्रवाई के लिए एक व्यक्ति ने सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत दर्ज करवा दी। सीएम हेल्पलाइन में शिकायत पहुंचने के बाद सर्चिंग शुरू कर थाना क्षेत्र में चल रही जुएं की फड़ पर कार्रवाई की गई। इस दौरान दो स्थानों से पुलिस ने जुआरियों को पकड़ा है। एक कार्रवाई फोरलेन स्थित गोकुलधाम सोसायटी कॉलोनी के पास ब्रीज के नीचे की गई। जहां से 2 जुआरियों को पकड़ा गया है। जबकि एक कार्रवाई अग्रवाल कॉलोनी में हुई, जहां से 5 जुआरी धराए है।

पुलिस के अनुसार गोकुलधाम सोसायटी स्थित ब्रीज के नीचे से कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दो लोगों को पकड़ा, इनमें आरोपी सुरेश पिता तुलसीराम पाटीदार निवासी बडऩगर रोड विश्वकर्मा कॉलोनी बदनावर और साहुल पिता भंवरलाल राठौर निवासी पंचलाना भाट पचलाना उज्जैन शामिल है। इनके पास से पुलिस ने 3 हजार रुपए नकदी व ताशपत्ते बरामद किए है।

इसके अलावा अग्रवाल कॉलोनी बदनावर स्थित गणेश हारोड़ के मकान से पुलिस ने आरोपी गणेश हारोड़, सचिन जायसवाल निवासी ढोलाना बदनावर, सिकंदर पिता धितु पटेल निवासी बामनसुता बदनावर, नीप्रेन पिता विपिन जलोदिया बडऩगर व दीनदयाल पिता बलराम जायसवाल निवासी बदनावर को पकड़ा। इनके पास से पुलिस ने 11 हजार रुए नकदी बरामद किए है। साथ ही 13 जुआं एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

दरअसल यह पूरी कार्रवाई एक सीएम हेल्पलाइन में की गई। पुलिस के अनुसार गोकुलधाम कॉलोनी स्थित ब्रीज के सामने से सुरेश पिता तुलसीराम पाटीदार निवासी बडऩगर को पुलिस ने पकड़ा था। बदनावर में जुएं की शिकायत सीएम हेल्पलाइन पर सुरेश ने ही दर्ज करवाई थी। लेकिन जब पुलिस ने कार्रवाई की तो सुरेश ही जुएं खेलते धरा गया। बदनावर टीआई विश्वदीपसिंह परिहार ने बताया जुएं की सूचना पर दो स्थानों पर कार्रवाई की गई है।

Next Post

प्रकाशवान लैंप की तरह होता है साहित्यकार : अनिल सिंह चंदेल

Fri Mar 24 , 2023
सरल काव्यांजलि का होली मिलन, कवि सम्मेलन सम्पन्न उज्जैन, अग्निपथ। अच्छे साहित्य को पाठक आज भी पढऩा चाहते हैं,युवाओं को प्रेरित करने वाला साहित्य आगे आना चाहिए। साहित्यकार विश्वविद्यालय को मार्गदर्शन दें ताकि छोटे छोटे कोर्स शुरू किए जा सके। यह विचार विक्रम विश्वविद्यालय, उज्जैन के कुलपति डॉ. अखिलेश कुमार […]