चिंतामण ब्रिज के पास ट्रक-बस की भिड़ंत, एक की मौत

उज्जैन, अग्निपथ। शुक्रवार रात 9 बजे के लगभग चिंतामन ब्रिज के आगे यात्री बस और ट्राले के बीच भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में एक की मौत होना और 3 से 4 लोगों के घायल होने की जानकारी सामने आई है।

चिंतामन थाना प्रभारी जीवन भिंडोरे ने बताया कि ब्रिज के आगे यात्री बस और ट्रक के बीच आमने-सामने की भिड़ंत होना सामने आने पर पुलिस मौके पर पहुंची। घटनास्थल पर ट्राले के नीचे दबने से एक की मौत हो चुकी थी कुछ घायल थे जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल रवाना किया गया। मृतक का शव वाहन निकालने के प्रयास किए जा रहे थे। मृतक की पहचान नहीं हो पाई थी जिसके प्रयास किए जा रहे हैं।

डेयरी संचालक की सडक़ दुर्घटना में गई जान

बीती देर शाम डेयरी संचालक की सडक़ दुर्घटना में जान चली गई। मृतक की बाइक को तेज र तार कार ने टक्कर मारी थी, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। ग्राम आक्या जस्सा में रहने वाला शंभू पिता गणपतसिंह (49) घौंसला में दूध डेयरी संचालित करता था। बीती शाम बाइक से डेयरी पर जाने के लिये निकला था। राघवी में तेज र तार कर ने उसे टक्कर मार दी। गंभीर घायल होने पर गांव वालों ने परिजनों को सूचना दी और शंभू को जिला अस्पताल लाया गया। जहां उसकी मौत हो गई। अस्पताल पुलिस चौकी ने शुक्रवार सुबह मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम कराया। जांच राघवी पुलिस को सौंपी गई है। पुलिस ने दुर्घटना के बाद मौके से भागे कार चालक की तलाश शुरु की है।

घर के बाहर बैठे युवक को दोस्तों ने मारे चाकू

मोबाइल पर दोस्तों से हुई कहासुनी के बाद घर के बाहर बैठे युवक को दोस्तों ने आकर चाकू मार दिये। पुलिस ने घायल के बयान दर्ज कर चाकू मारने वालों की तलाश में दबिश दी, लेकिन फरार होना सामने आए है।

जीवाजीगंज थाना पुलिस ने बताया कि ह मालवाड़ी में रहने वाले फैजान पिता नवाब कुरैशी (20) को बीती रात दोस्त और परिजन घायल हालत में जिला अस्पताल लेकर पहुंचे थे। ड्युटी क पाउंडर से सूचना मिलने पर पुलिस बयान दर्ज करने अस्पताल पहुंची। घायल ने बताया कि उसकी मोबाइल पर क्षेत्र में रहने दोस्त शोएब से कहासुनी हो गई थी।

उस वक्त मामला शांत हो गया था, कुछ देर बाद जब वह घर के बाहर दोस्त अनस के साथ बैठा था, उसी दौरान शोएब, आवेश और 2 अन्य युवक आए और हमला कर दिया। सिर में चाकू लगा है। पुलिस ने बयान दर्ज कर चाकू मारने वालों की तलाश में रात को ही दबिश दी, लेकिन सभी फरार होना सामने आए है।

Next Post

बलिदान दिवस पर धार में स्थापित हुई क्रांतिवीर भगतसिंह-सुखदेव-राजगुरु की प्रतिमा

Fri Mar 24 , 2023
शहीद क्रांति मशाल यात्रा में शहीद सुखदेव-राजगुरु के वंशज भी शामिल हुए धार, अग्निपथ। देश की आजादी के लिए हंसते-हंसते अपने प्राणों की आहुति देने वाले अमर बलिदानी क्रांतिवीर भगतसिंह, सुखेदव और राजगुरु के बलिदान दिवस 23 मार्च को शहीद क्रांति मशाल यात्रा निकाली गई। वहीं इस दिन शहर के […]