जिला पंचायत सदस्य ने मुख्यमंत्री से की विधायक बहादुरसिंह चौहान की शिकायत

उज्जैन, अग्निपथ। भाजपा जिला पंचायत सदस्य प्रताप सिंह आर्य के ऊपर लगातार हो रहे झुठे पुलिस राजस्व एवं खनिज प्रकरणों से उज्जैन पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान को अवगत कराया गया।

प्रताप सिंह एवं श्याम सिंह के साथ सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने हेलीपैड पर सीएम को ज्ञापन देते हुए बहादुर सिंह के समक्ष उसका विरोध किया और अपनी योजनाएं बताने पर सीएम ने बहादुरसिंह से पूछा क्यों ऐसा क्यों करते हो तो बहादुरसिंह ने कहा कि नहीं साहब ऐसा कुछ नहीं आप जांच करवा ले। इस पर सीएम ने कहा ठीक है मैं जांच करवाता हूं। श्याम सिंह चौहान सदस्य जिला पंचायत ने बताया कि जिला पंचायत चुनाव जितने के बाद लगातार मेरे एवं मेरे सहयोगीयो के उपर अनगिनत झुठे राजस्व खनिज एवं पुलिस प्रकरण बनाये जा रहे है जिससे मेरा राजनितीक जीवन को समाप्त करने का प्रयास किया जा रहा है।

जिला पंचायत चुनाव के बाद आभार यात्रा के दोरान झुठा प्रकरण दर्ज करवाया गया। घटना के 4 महिने 2 दिन बाद 24/11/2022 को मेरे पिताजी का निधन हुआ उसी दीन मुझे फरार बता कर हास्पीटल के फर्जी दस्तावेज के आधार पर धारा 307 बडा कर मेरी बिना जानकारी के चालान कोर्ट में पेश कर दिया और में फरियादी को आज तक नही जानता। इसी तरह कई प्रकरण दर्ज कराये।

श्यामसिंह चौहान ने बताया कि 15/09/2022 को मेरी स्टोन केशर पर मेरे बीना जानकारी के राजस्व की टीम भेजकर जाच कि गई जिसमें कुछ नही पाने पर पास में नदी घाटी योजना में ग्राम माल्या में सर्वे क्रमांक 1/1 वर्ष 2007 में 5 लाख की लागत से बने तालाब (परकोलेशन टेंक) को उत्खनन बता कर 12 करोड़ का फर्जी प्रकरण 0069 / अ-67 /2023-23 बनाया गया जिसका पुन: स्थल निरिक्षण करने का आवेदन लगातार दे रहा हु । जिसका पुन: स्थल निरिक्षण किया जाये।

05/09/2022 महिदपुर शिक्षक दिवस कार्यक्रम में श्याम सिह चौहान और मेरा विरोध किया एवं हमारे उपर झुठी कार्यवाही के लिए स्थानीय शिक्षक एवं कृष्णा बाई सूर्यवंशी से आवेदन दिलवाया गया। 18/01/2023 बड़ौद थाने में हमारी बिना जानकारी के झुठा प्रकरण दर्ज करवाया गया ताकि राघवी थाने के प्रकरण में हमें जमानत ना मिल सकें । प्रकरणक्रमांक 0014/18/01/2023 बनाया गया।

ग्राम पंचायत झारडा लोकल में मेरी निजी कृषि भुमी को जिसका सर्वे क्रमांक270/ मिन/ 1 जिसमें में आज भी कृर्षी कार्य कर रहा हु । उस भुमि को अवैध कालोनी बताकर कालोनी एक्ट में मेरे उपर झारडा थाने में धारा 61 घ के तहत एफ आइ आर कमांक 0045 के तहत झारडा थाने में दिनांक 18/03/2023 रात 4 बजे मेरे एवं मेरे सहयोगी कुलदीप पंजाबी एवं रिश्तेदार देवीसिह जी तवंर के उपर मुकदमा दर्ज करवाया गया।

मेरे रिश्तेदार शम्भु सिह तवंर सहायक सचिव नलखेडा पर ग्राम पंचायत में नियमों के विरूद्ध जाच कर 54 लाख की रिकवरी निकाली गई जो पुर्ण तह: असत्य है जिसका पुन: स्थल निरिक्षण किया जाए एवं इनके निजी कृर्षी फार्म पर बने मकान को तोडऩे की तैयारी में लगे है। हाल ही में हुए महिदपुर कार्यक्रम में से मुझे और मेरे साथीश्यामसिंह को आपके कार्यक्रम से दूर किया गया, गंध तक नही पहुचने दिया।

Next Post

उद्योग विभाग का टाइम कीपर 25 हजार की घूस लेते हुए ट्रेप

Fri Mar 24 , 2023
मक्सी में कार्रवाई, प्लाट बेचने में बाधा नहीं डालने के लिए मांगे थे 50 हजार उज्जैन,अग्निपथ। लोकायुक्त टीम ने शुक्रवार रात मक्सी में औद्योगिक विकास निगम के एक टाईम कीपर को २५ हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए पकड़ा है। वह एक आवेदक से आवंटित प्लाट को बेंचने में बाधक […]