हर मुराद पूरी करते हैं महाकाल-जयाप्रदा

भगवान महाकाल का रुद्राभिषेक कर मां हरसिद्धि की आरती में शामिल

उज्जैन, अग्निपथ। फिल्म अभिनेत्री व पूर्व सांसद जया प्रदा ने रविवार को विश्व प्रसिद्ध श्री महाकालेश्वर मंदिर पहुंचकर बाबा महाकाल के दर्शन किए। जयाप्रदा ने गर्भगृह में बाबा का रुद्राभिषेक कर आशीर्वाद लिया।

इसके बाद हरसिद्धि मंदिर में माता के दर्शनों का भी लाभ लिया, मीडिया से चर्चा में कहा कि महाकाल की नगरी में आकर धन्य मानती हूं। भव्य मंदिर में आकर अरमान पूरे हो जाते है। जया प्रदा ने महाकाल मंदिर में बने कॉरीडोर की तारीफ की।

रविवार दोपहर को उज्जैन पहुंची प्रख्यात फिल्म अभिनेत्री जया प्रदा ने श्री महाकालेश्वर मंदिर में पहुंचकर भगवान महाकाल के दर्शन का लाभ लिया। जया प्रदा इससे पहले भी कई बार महाकाल मंदिर में दर्शन के लिए आ चुकी हैं। मंदिर के गर्भगृह में पं. यश शर्मा ने पंचामृत पूजन कराया।

पूजन के बाद जया प्रदा ने नंदी हाल में नंदी जी के कान में अपनी मनोकामना भी कही और ध्यान लगाया। मंदिर समिति की ओर से समिति सदस्य राम पुजारी व सहायक प्रशासक मूलचंद जूनवाल ने अभिनेत्री जयाप्रदा को भगवान महाकाल का प्रसाद और तस्वीर भेंट कर सम्मान किया। गौरतलब है कि इसके पहले भी जया प्रदा भगवान महाकाल के दर्शन के लिए मंदिर आ चुकी है।

सभी मनोकामना पूर्ण करते हैं बाबा

भगवान महाकाल के दर्शन पूजन के बाद अभिनेत्री जयाप्रदा ने मीडिया से चर्चा में कहा कि महाकाल की नगरी में आकर धन्य मानती हूं। भगवान महाकाल के भव्य मंदिर में आकर दर्शन करने से सभी मनोकामना पूर्ण होती है। जया प्रदा ने श्री महाकालेश्वर मंदिर विस्तारीकरण में निर्मित कॉरिडोर की तारीफ करते हुए कहा कि कॉरिडोर के माध्यम से आने वाली पीढ़ी को जानकारी मिल सकेगी। दर्शन के बाद जया प्रदा इंदौर के लिए रवाना हो गईं।

Next Post

राज्य कर्मचारी संघ कल्याण समिति अध्यक्ष से की 4 प्रतिशत डीए की मांग

Sun Mar 26 , 2023
उज्जैन, अग्निपथ। शासकीय कर्मचारियों एवं पेंशनर्स को 1 जनवरी 2023 से 4% मंहगाई भत्ता एवं राहत स्वीकृत कर 42 प्रतिशत करने हेतु रमेश चन्द्र शर्मा अध्यक्ष मध्यप्रदेश राज्य कर्मचारी कल्याण समिति को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा गया। आज दिनांक 26 मार्च 2023 को रमेशचन्द्र शर्मा , अध्यक्ष, मध्यप्रदेश राज्य […]