ट्रक और बस की भिड़ंत, सात यात्री घायल

उज्जैन, अग्निपथ। आगररोड पर रविवार सुबह ट्रक और बस के बीच भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में सात यात्री घायल हुए है। पुलिस ने बस चालक की शिकायत पर ट्रक चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

इंदौर से आलोट के बीच चलाने वाली गुरु एंड क पनी की बस सुबह उज्जैन आ रही थी। आगररोड पर खिचलीपुर पेट्रोल प प के सामने अचानक सामने से आ रहे ट्रक ने बस को टक्कर मार दी। साइड से हुई दुर्घटना में बस सवार सात यात्री घायल हो गये। दुर्घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। घायलों को ए बुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। बस और ट्रक के चालक एक दूसरे की शिकायत दर्ज कराने चिमनगजं थाने पहुंच गये थे।

पुलिस ने बस चालक की शिकायत पर ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कर जांच में लिया है। पुलिस के अनुसार घायलों में खुशबू प्रजापत (25) महिदपुर, नागू पिता बनेसिंह (62) बडौद, मांगूसिंह (50) राघवी, रतनलाल (70) राघवी, रानी जोशी (45) महिदपुर और साजिदाबी (48) महिदपुर शामिल है। सभी की हालत खतरे से बाहर बताई गई है। कुछ को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से डॉक्टरों ने छुट्टी दे दी थी।

Next Post

तलाशी के लिए ले गए तो जमीन पर बैठी उषाराज, घर में मिले घोटाले के दस्तावेज

Sun Mar 26 , 2023
रिपुदमन को ले जाकर ऑफिस में की खोजबीन, फिर मांगेगे रिमांड उज्जैन, अग्निपथ। जेल में हुए डीपीएफ घोटाले में रिमांड पर चल रही पूर्व जेल अधीक्षक उषा राज को रविवार शाम पुलिस उनके बंगले पर ले गई तो वह सिर पकडक़र जमीन पर बैठ गई। इस दौरान पुलिस को यहां […]