नगर रक्षा समिति के सदस्यों का कार्य पुलिस प्रशासन से भी अच्छा रहा- एएसपी

महाशिवरात्रि एवं महाकाल सवारी में उत्कृष्ट सेवा देने वाले सदस्यों का सम्मान

उज्जैन, अग्निपथ। महाशिवरात्रि एवं महाकाल सवारी में पुलिस प्रशासन के साथ उत्कृष्ट सेवा देने वाले नीलगंगा माधव नगर एवं देवास गेट पुलिस थाने के सभी संयोजक एवं सदस्यों का पुलिस प्रशासन की ओर से अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक आनंद द्वारा अभिनंदन कर सम्मानित किया।

सेवा सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए एएसपी आनंद ने कहा कि नगर रक्षा समिति के सदस्यों का कार्य पुलिस कर्मियों से भी ज्यादा अच्छा था। समिति के जिला संयोजक एसएन शर्मा एवं सभी संयोजक ने अपने साथियों के साथ जिस सेवा भावना से कार्य किया यह उसी का परिणाम है कि महाशिवरात्रि एवं महाकाल सवारी में लाखों श्रद्धालुओं के आने के बाद भी किसी प्रकार की अव्यवस्था एवं अप्रिय घटना नहीं घटी। सभी सदस्यों को सेवा प्रमाण पत्र दिया जाकर उन्हें सम्मानित करते हुए पुलिस प्रशासन को आपकी सेवाओं पर गर्व है द्य मुझे विश्वास है कि आप आगे भी इसी प्रकार सभी धार्मिक पर्व पर पूरी ताकत के साथ इस सेवा कार्य को करते रहेंगे।

जिला संयोजक श्री शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि समिति द्वारा विगत 15-20 वर्षों से शहर में आयोजित सभी धार्मिक एवं सामाजिक कार्यक्रम में समिति के सदस्य अपनी अमूल्य सेवाएं देते हैं किंतु इस वर्ष एएसपी श्री आनंद के नेतृत्व में सदस्यों ने पूरी उत्साह और लगन से कार्य किया। आपकी कार्यशैली से सदस्यों में नई ऊर्जा का संचार हुआ।

कार्यक्रम में नीलगंगा थाना प्रभारी तरुण कुरील, देवास गेट थाना प्रभारी राममूर्ति शाक्य एवं नीलगंगा थाना संयोजक अशोक वर्मा, माधव नगर थाना संयोजक निर्मल पाटिल, देवास गेट थाना संयोजक मनोज ग्रेवाल अपने सदस्यों सहित उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन आयोजक माधव नगर थाना प्रभारी मनीष लोधा द्वारा किया गया।

Next Post

मेयर इन काउंसिल में निगम बजट पर चर्चा जारी

Sun Mar 26 , 2023
चौराहों के चौडीकरण एवं सौन्दर्यीकरण का पे्रजेंटेशन देखा उज्जैन, अग्निपथ। नगर पालिक निगम उज्जैन के वित्तीय वर्ष 2023-24 का प्रस्तावित बजट मेयर इन काउंसिल के सदस्यों एवं निगम अधिकारियों की उपस्थिति में प्रस्तुत कर बजट पर आय एवं व्यय पर चर्चा कर नवीन मद जोडक़र अनुशंसा सहित बजट निगम परिषद […]