साइड देने की बात पर गर्भवती को दिया धक्का

कार सवारों ने भाई-बहन से की मारपीट

उज्जैन, अग्निपथ। गर्भवती बहन को अस्पताल से दिखाकर लौट रहे भाई ने सामने खड़ी कार को साइड देने के लिये कहा तो उसमें सवार 2 लोगों ने पहले तो गर्भवती को धक्का दे दिया और फिर भाई के साथ मारपीट शुरु कर दी।

रतन एवेन्यू में रहने वाला अतुल विश्वकर्मा बीती रात गर्भवती बहन को अस्पताल से दिखाने के बाद घर लौट रहा था। ढांचा ावन में उनकी कार के आगे एक कार आकर खड़ी हो गई। अतुल से कार चालक को साइड देने के लिये कहा तो चालक मुन्नालाल कुशवाह बाहर आया और गाली-गलौच करने लगा। अतुल की बहन भावना ने गाली देने से मना किया तो उसे धक्का दे दिया। बहन के गिरने पर अतुल ने विरोध किया तो मुन्नालाल और उसके साथी मारपीट कर दी, यही नहीं अतुल की कार का कांच भी फोड़ दिया।

घटनाक्रम के बाद लोगों की भीड़ लगी गई और गर्भवती के पक्ष लिया गया तो मारपीट करने वाला खुद को जनप्रतिनिधि का खास होना बताने लगा और धमकी देता रहा। मामला चिमनगंज थाने पहुंचा तो पुलिस ने अतुल की शिकायत पर मुन्नालाल और पियुष के खिलाफ मामला दर्ज किया, वहीं पीयूष को चोट लगने पर उसकी ओर से भी प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।

Next Post

प्रेमिका की हत्या कर फेंक दिया था ब्रिज से, हत्यारे को उम्रकैद

Tue Mar 28 , 2023
उज्जैन,अग्निपथ। चरित्र शंका में युवक ने प्रेमिका की हत्या कर शव ब्रिज से नीचे फैंक दिया था। करीब चार साल पूर्व महाकाल क्षेत्र में हुई घटना में कोर्ट ने फैसला सुनाया। प्रकरण में न्यायालय ने दोषी को उम्रकैद व अर्थदंड दिया है। रेलवे स्टेशन पर करीब २५ वर्षीय भिक्षुक काजल […]