दिलचस्प होगा बडऩगर अभिभाषक संघ अध्यक्ष चुनाव

6 दावेदारों ने मैदान छोड़ा, 3 के बीच होगा मुकाबला

बडऩगर, अग्निपथ। बडऩगर अभिभाषक अध्यक्ष पद चुनाव की स्थिति साफ हो गई है। निर्विरोध अध्यक्ष चुनने की सारी कवायदों के बीच आम सहमति न बन पाने के चलते अब तीन वकीलों के बीच चुनावी मुकाबला होगा।

अध्यक्ष पद के लिए दावेदारी जताते हुए 9 अभिभाषकों ने नामांकन प्रस्तुत किये थे। जिसके बाद समझा जा रहा था कि आमने-सामने वाला संघर्ष होगा। हालांकि यह भी चर्चा जोरों पर थी कि नामांकन प्रस्तुत करने वाले 9 अभिभाषकों के बीच निर्विरोध अध्यक्ष को लेकर आपस में वरिष्ठ अभिभाषकों की मध्यस्थता से चर्चा चल रही है और मंगलवार को कोई निर्विरोध नाम आ सकता है। किन्तु जब नाम वापसी की सूची सामने आई तो न ही आमने सामने के लिए दो नाम आए व न ही निर्विरोध अध्यक्ष का नाम सामने आया। बल्कि 9 में से 6 अभिभाषकों द्वारा नाम वापसी के बाद अध्यक्ष चुनावी मैदान में तीन उम्मीदवार अंकित दवे, जयेश आचार्य व उमेश उपाध्याय के नाम सामने आए हैं। जिससे बार अध्यक्ष का चुनाव रोमांचक मोड़ पर पहुंच गया है।

उम्मीदवार जुटे मान मनोव्वल में

अध्यक्ष पद के लिए मैदान में बचे तीनों उम्मीदवारो ने अभिभाषक मतदाताओं के बीच अपने समर्थकों के साथ चुनावी फील्डिंग तेज कर दी है। मतदाताओं की मान मनोव्वल शुरू कर दी है। जिनके पास मतदान दिवस तक मतदाताओं को रिझाने का काफी समय है। तीनों उम्मीदवार अपनी जीत के प्रति आश्वस्त हैं। वैसे 1 अप्रैल को मतदान होना है। ऐसे में अभिभाषकों के बीच चर्चा है कि कौन विजयी होगा हाल फिलहाल कहना मुश्किल है।

162 मतदाता करेंगे भाग्य का फैसला

निर्वाचन अधिकारी रणजीत राठौड़ व सहायक निर्वाचन अधिकारी राधेश्याम यादव ने बताया कि मंगलवार को नाम वापसी के बाद तीन अभिभाषक बडऩगर बार अध्यक्ष हेतु चुनावी मैदान में है। अभिभाषक संघ में 162 अभिभाषक सदस्य है। जो नये अध्यक्ष का चुनाव कर सकेंगे। अध्यक्ष चुनाव हेतु 1 अप्रैल को प्रात: 11 से 4 बजे तक मतदान होना है। मतदान बाद 4:30 बजे मतगणना होगी व शाम 5:30 बजे चुनाव परिणाम के साथ ही अध्यक्ष के नाम की घोषणा होगी।

Next Post

रजिस्ट्री से इस बार 210 करोड़ की रिकार्ड आय

Tue Mar 28 , 2023
नए वित्तीय वर्ष में धार जिले में 472 लोकेशन पर बढ़ेंगे संपत्ति के दाम धार, अग्निपथ। जिले में प्रापर्टी यानी रियल स्टेट का कारोबार कोरोना के बाद एक बार फिर रफ्तार पकड़ रहा है। प्रापर्टी के रेट में लगातार तेजी का असर है कि इस बार जिले में रिकार्ड स्तर […]