खेलते वक्त गडढे में गिरे बच्चें, दोनों की डूबने से मौत

जिला अस्पताल में हुआ बच्चों का पीएम, वेयरहाउस निर्माण के लिए बनाया था गडढा

धार, अग्निपथ। जिले में तालाब और पानी से भरे गडढों में बच्चों के डूबने का सिलसिला लगातार देखने को मिल रहा है। पहले धार के नटनागरा तालाब में एक बच्चे की डूबने से मौत हो गई। अब समीपस्थ ग्राम गुणावद में बच्चे की डूबने से मौत का मामला सामने आया है।

इंदौर-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित ग्राम गुणावद में निर्माणाधीन वेयर हाउस के लिए एक पानी का गड्ढा बनाया गया था। इस गड्ढे में खेलते वक्त बच्चों का पैर फिसल गया और वे पानी में जा गिरे, पानी में डूबने के कारण दो बच्चों की मौत हुई है। घटना के बाद बच्चों का शव जिला अस्पताल लाया गया था। जहां पोस्टमार्टम के बाद बच्चों का शव परिजनों को सौंप दिया गया है। इधर मामले टीआई आनंद तिवारी ने बताया की पुलिस जांच में जुटी है जल्द ही करवाई की जायेगी।

जानकारी के अनुसार सादलपुर थानेे के ग्राम गुणावद में फोरलेन के समीप वेयरहाऊस का निर्माण चल रहा हैं।जिसके पास ही एक बड़ा गडडा पानी को रोकने के लिए बनाया गया था। गांव में ही विराट पिता जीवन(10) साल व हर्ष पिता विनोद अपने अन्य साथी बच्चों के साथ खेल रहे थे। इस बीच गडढे के पास खेलते वक्त बच्चों का पैर फिसल गया। बताया जा रहा है कि गडढे के आसपास चिकनी मिटटी होने के कारण यह हादसा हुआ।

घटना के बाद दोनों बच्चों का शव जिला अस्पताल लाया गया। जहां दोनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया। अब से कुछ देर पहले परिजनों को अस्पताल प्रबंधन ने शव सौंप दिया है। परिजन गोपाल के अनुसार बच्चें कब गडडे के पास चले गए व अंदर डूब गए, इसके बारे में जानकारी नहीं थी। साथ खेल रहे बच्चों ने आकर बताया कि दोनों गडडे में गिर गए है। जिसके बाद वहां मौजूद अन्य लोगों की मदद से दोनों को बाहर निकालकर निजी वाहन से ही धार आए थे।

Next Post

जैन सोशल ग्रुप इंटरनेशनल फेडरेशन के दोबारा वाइस प्रेसिडेंट बने हेमंत जैन

Wed Mar 29 , 2023
खाचरौद, अग्निपथ। जैन सोशल ग्रुप इंटरनेशनल फेडरेशन सत्र 2023 -25 के पदाधिकारियों के चुनाव 26 मार्च को मुंबई में हुए। जिसमें मध्य प्रदेश रीजन से जैन सोशल ग्रुप खाचरौद मेन के हेमंत जैन पुन: निर्विरोध वाइस प्रेसिडेंट चुने गए। यह मध्य प्रदेश रीजन में पहला अवसर है जिसमे हेमंत जैन […]