इंदौर में 27 वर्षीय महिला की संदिग्ध मौत

रात में सोई तो फिर उठी ही नहीं, पति की मौत के बाद चार बेटियों की कर रही थी देखभाल

इंदौर, अग्निपथ। इंदौर के द्वारकापुरी में रहने वाली एक महिला की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। रात में वह सोई तो सुबह उठी ही नही। परिवार के मुताबिक उसकी तबीयत खराब रहती थी। परिवार ने मौत का कारण जानने के लिए पोस्टमॉर्टम कराया है। महिला के पति की बीमारी के चलते चार साल पहले मौत हो चुकी है। उनकी चार बेटियां थी।

द्वारकापुरी पुलिस के मुताबिक मृतका का नाम आरती (27) पति स्वं सच्चिदानंद निवासी फूटी कोठी है। महिला को उसका चचेरा भाई चेतन एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचा था। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आरती यहां अपने मायके पक्ष के लोगो के साथ रहती थी। भाई ने बताया कि उसे कभी-कभी मिर्गी के झटके आते थे। कल रात वह सोई तो उठी ही नहीं। महिला की 10 साल की बेटी ने मामा चेतन को बताया था कि मां उठ नही रही है। इसके बाद उन्होंने भी उसे उठाने की कोशिश की। बाद में उसे एमवाय अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

पति की बीमारी से हो गई थी मौत

आरती के पति की चार साल पहले बीमारी से मौत हो चुकी है। इसके बाद मायके पक्ष के लोगों ने आरती और उसकी चार बेटियों को अपने साथ रख लिया था। आरती भी छोटा-मोटा काम करती थी। परिवार के मुताबिक आरती वैसे तो बीमार रहती थी। लेकिन उसकी मौत की वजह जानने के लिए उन्होंने पोस्टमॉर्टम करवाया है।

Next Post

गोठड़ा माताजी की भविष्यवाणी : खंडित वर्षा होगी फसलों के मिलेंगे अच्छे दाम

Thu Mar 30 , 2023
मध्यप्रदेश में राजनीतिक उठापटक होगी लेकिन राजा नहीं बदलेगा उज्जैन, अग्निपथ। खाचरौद के पास रतलाम जिले के समीप स्थित गोठड़ा गांव में गुरुवार को रामनवमी के मौके मां महिषासुर मर्दिनी के मंदिर पर वार्षिक भविष्यवाणी का आयोजन किया गया। जहां पंडा जी के मुख से मां महिषासुर मर्दिनी की भविष्यवाणी […]