मां ने रुपये नहीं दिए तो लोटे से हमला कर मार डाला

इशारों में बताया मूकबधिर बेटे ने, गिरफ्तार कर जेल भेजा

बदनावर, अग्निपथ। ग्राम रंगाराखेड़ी में अधेड़ महिला के अंधे कत्ल का मामला कानवन पुलिस ने सुलझा लिया है। महिला की हत्या उसके मूकबधिर बेटे ने ही रुपये न देने से नाराज होकर की थी। पुलिस ने मामले में आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर जेल भेज गिया है।

दरअसल 23 मार्च को कानवन थाना अंतर्गत ग्राम रंगाराखेड़ी में खेत पर बनी टापरी में 55 वर्षीय कलाबाई पति जुवानसिंह मोगिया मृत पाई गई थी। उसके सिर में गहरी चोट थी। सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर महिला का पोस्टमार्टम कराने के बाद अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 302 व 450 के अंतर्गत प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना शुरू की। एसडीओपी बदनावर शेरसिंह भूरिया के निर्देशन में कानवन थाना प्रभारी रामसिंह राठौर की टीम ने घटनास्थल का बारिकी से निरीक्षण कर विवेचना में साक्ष्य के आधार पर मृत महिला के मूकबधिर लडक़े मेहरबानसिंह पर शंका हुई।

जिस पर उससे सांकेतिक भाषा के विशेषज्ञ शिक्षकों के माध्यम से पूछताछ की तो उसने मां की हत्या करना स्वीकार किया। तथा बताया कि मां से रुपए मांगने की बात को लेकर विवाद हुआ था। रुपए नहीं मिलने पर उसने मां के सिर पर धारदार किनोर वाले लोटे से लगातार कई वार कर गंभीर चोट पहुंचा कर हत्या की। इसके बाद मां के पैर से चांदी के कड़े निकालकर छुपा दिए। बाद में पुलिस ने आरोपी लडक़े के कब्जे से चांदी के कड़े व घटना में प्रयुक्त लोटा जप्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Next Post

घर में रखने और संपत्ति में हिस्सा मांगने पर की थी लिव इन पार्टनर की हत्या

Sat Apr 1 , 2023
गला घोटकर जान लेने के बाद दुर्घटना बताने की साजिश बदनावर, अग्निपथ। चार दिन पहले दुर्घटना में संदिग्ध अवस्था में महिला की मौत का मामला हत्या का निकला। घर में रखने और संपति में हिस्सा मांगने पर लिव इन पार्टनर ने युवती गला घोटकर हत्या की थी। इसके बाद उसने […]