भाजपा मंडल अध्यक्ष से हजारों की लूट, मोबाइल और बाइक भी छिन ले गए बदमाश

गंधवानी के नेवरी खोदरी अवल्दा मार्ग पर हुई लूट, पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी

धार, अग्निपथ। बाइक सवार लूटेरों का आंतक एकबार फिर गंधवानी क्षेत्र में बढ गया हैं, शुक्रवार-शनिवार की रात्रि के समय जीराबाद मंडल के अध्यक्ष क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से मिलकर ग्राम अवल्दा की और आ रहे थे तभी रास्ते में अचानक बदमाश लट्ठ लेकर आए व भाजपा नेता को रोक लिया। इस दौरान बदमाश ने भाजपा नेता बहादुरसिंह बढिया को तीन लट्ठ भी मारे व लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए।

बदमाश भाजपा नेता की बाइक भी ले गए थे। ऐसे में मंडल अध्यक्ष पैदल की समीप के ग्राम अवल्दा पहुंचे, जहां पर परिजनों सहित कार्यकर्ताओं की मदद से थाने पर लूट की सूचना देने के लिए पहुंचे थे, भाजपा नेता द्वारा बताए गए मार्ग पर रात्रि में ही पुलिस टीम पहुंची, किंतु बदमाश वारदात के बाद फरार हो गए।

गंधवानी थाना अंतर्गत नेवरीखोदरी व अवल्दा मार्ग पर लूट की वारदात हुई है। दरअसल दो दिन बाद भाजपा का कार्यक्रम हैं, इसको लेकर कार्यकर्ताओं से चर्चा करने के लिए जीराबाद मंडल अध्यक्ष बहादुरसिंह बढिया गांव पहुंचे थे। जहां पर मुलाकात के बाद अपनी बाइक से अवल्दा की और लौटे रहे थे तभी अचानक बदमाश सामने आ गए थे।

भाजपा नेता ने बताया कि बदमाशों की संख्या पांच थी, जिसमें से दो बदमाशों ने भाजपा नेता को पकड़ा व दो अन्य डरा धमका रहे थे। साथ ही एक बदमाश बाइक पर बैठा हुआ था, बदमाश वारदात के दौरान जेब में रखे नगदी 30 हजार रुपये एक मोबाइल सहित बाइक लेकर फरार हो गए। थाना प्रभारी सुरेंद्र कनेश के अनुसार जनप्रतिनिधि ने घटना की सूचना आकर दी है। रात में ही टीम को रवाना किया गया था। जल्द ही बदमाशों को अरेस्ट किया जाएगा, साथ ही रात में गश्त भी बढ़ाई जाएगी।

Next Post

देवास शहर विकास कार्यों में देश के छोटे शहरों में सबसे अग्रणी : मुख्यमंत्री चौहान

Sat Apr 29 , 2023
सीएम ने नवनिर्मित ब्रिज का वर्चुअली किया लोकार्पण देवास, अग्निपथ। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने देवास में इन्दौर-देवास रोड पर लगभग 102 करोड़ लागत से बने 2 किलोमीटर लम्बे नवनिर्मित ब्रिज एवं लगभग 62 करोड़ की लागत से केन्द्रीय सडक़ निधि योजना में मक्सी बायपास चौराहे से भोपाल चौराहा तक […]