जबलपुर एक्सप्रेस में सवार यात्री का बेग चोरी

उज्जैन, अग्निपथ। जबलपुर एक्सप्रेस में सफर कर रहे परिवार का बेग अज्ञात बदमाश ने चोरी कर लिया। जिसमें आभूषण, मोबाइल और नगदी रखा हुआ था। ट्रेन के उज्जैन पहुंचने पर यात्री ने शिकायत दर्ज कराई है।

जीआरपी ने बताया कि नागदा के मकडावन में रहने वाला मुकेश पिता रतनलाल परिवार के साथ लखनऊ गया था। जहां से जबलपुर एक्सप्रेस में सवार होकर वापस लौट रहा था। ट्रेन के उज्जैन पहुंचने से पहले अज्ञात बदमाश ने मुकेश की पत्नी का बेग चोरी कर लिया। जिसमें मंगलसूत्र, मोबाइल, चांदी की पायल और नगदी रखी हुई थी। चलती ट्रेन में हुई वारदात के बाद मुकेश ने उज्जैन स्टेशन पर उतरने के बाद मामले की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस के अनुसार बदमाश को तलाश पाना काफी मुश्किल भरा है। रास्ते में ट्रेन कुछ ग्रामीण स्टेशनों पर रुकी थी। बदमाश वारदात के बाद उतरकर भाग निकला होगा। मोबाइल के आधार पर लोकेशन ट्रेस करने का प्रयास किया जाएगा।

इधर पकड़ाया मोबाइल चुराने वाला

जीआरपी ने प्लेटफार्म न बर-1 से संदिग्ध घूम रहे युवक को हिरासत में लिया और पूछताछ की। युवक मोबाइल चोर होना सामने आया है। जीआरपी के अनुसार युवक हरीश पिता मांगीलाल (25) शाजापुर का रहने वाला है और कुछ दिनों से प्लेटफार्म पर दिखाई दे रहा था। पूछताछ में उसने 2 यात्रियों के मोबाइल चुराने की वारदात कबूल की है। उसकी निशानदेही से मोबाइल बरामद किये गये है। शुक्रवार दोपहर मोबाइल चोर को न्यायालय में पेश कर जेल भेजा गया है।

Next Post

खदान में डूबने 12 साल के बालक की मौत

Fri May 19 , 2023
उज्जैन, अग्निपथ। बकरी चराने गया बालक लौटते समय शुक्रवार शाम खदान में गिर गया। उसके साथ आ रहे बच्चों ने देखा तो परिजनों को सूचना दी। तलाश के बाद देर शाम बालक का शव बाहर निकाला गया है। नरवर थाना क्षेत्र के ग्राम मानपुरा में रहने वाला रोहित पिता रामप्रसाद […]
डूबा