प्रेमिका और पिता को गोली मारने के बाद फेसबुक पर डाली पोस्ट….प्यार में धोखा इसलिए ठोका

युवती के पिता की मौत, देवास में पदस्थ आरक्षक ने वारदात के बाद ट्रेन से कटकर की आत्महत्या

शाजापुर, अग्निपथ। प्रेम प्रसंग में नाकाम रहने के चलते देवास में पदस्थ एक आरक्षक ने जिले के बेरछा गांव निवासी प्रेमिका के घर में घुसकर प्रेमिका और उसके पिता दोनों को गोली मार दी। युवती के पिता की मौत हो गई है। घटना में युवती का भाई भी छर्रे लगने से घायल हो गया। आरक्षक ने फेसबुक पर यह भी लिखा ‘प्यार में धोखा इसलिए ठोका, ऐसा दर्द दिया है कि वह कभी नहीं भूल पाएगी।’ इसके बाद आरक्षक ने भी ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। सोमवार सुबह उसका शव भी रेल पटरी पर मिला है।

मामला जिला मुख्यालय से करीब 15 किलोमीटर दूर स्थित बेरछा गांव का है और प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों को जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां डॉक्टरों ने पिता को मृत घोषित कर दिया जबकि बेटी को गंभीर हालत में इंदौर रेफर कर दिया गया। मामूली चोट आने की वजह से भाई का जिला अस्पताल में ही इलाज चल रहा है।

उधर आरोपी आरक्षक सुभाष खराड़ी ने भी वारदात को अंजाम देने के बाद ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। जिसका शव सुबह बेरछा से करीब 3 किमी दूर रेलवे ट्रैक पर मिला। सूचना मिलने के बाद एसपी यशपालसिंह राजपूत भी सुबह पहले ट्रामा सेंटर उसके बाद घटनास्थल पहुंचे और वहां का मुआयना किया। इसके बाद सभी पुलिस अधिकारी भी काफी देर तक बेरछा में रहे।

आरक्षक का शव रेलवे ट्रैक पर
आरोपी आरक्षक सुभाष खराड़ी का शव बेरछा से करीब 3 किमी दूर रेलवे ट्रैक पर मिला।

गोली मारने के बाद मौके से भाग निकला

रविवार-सोमवार की दरमियानी रात एक बजे सुभाष शिवानी के घर पहुंचा। यहां लोहे की सीढ़ी लगाकर पहली मंजिल में घुसा। वहां मौजूद शिवानी और जाकिर खान से उसकी बहस होने लगी। इस बीच तैश में आकर उसने फायरिंग कर दी। दोनों को गोलियां लगीं जबकि वहीं मौजूद शिवानी का भाई राज छर्रे लगने से घायल हो गया। इसके बाद सुभाष घटनास्थल पर ही अपनी एक्टिवा छोडक़र फरार हो गया।

गैर मजहब में शादी नहीं करना चाहती थी प्रेमिका

सुभाष के पिता मायाराम खराड़ी पुलिस विभाग में एसआई के पद पर 8 साल पहले बेरछा थाने में पदस्थ थे। इसी दौरान वह शिवानी से मिला। दोस्ती से शुरू रिश्ते ने मोहब्बत की शक्ल ले ली। लेकिन दोनों के प्यार के बीच धर्म आड़े आ गया। शिवानी के पिता जाकिर खान और अन्य परिजन को यह मंजूर नहीं था कि वह गैर मजहब में शादी करे। जिसके चलते वह सुभाष से दूरी बनाने लगी। सुभाष ने अपने रिश्ते का हवाला दिया तो शिवानी ने परिवार के खिलाफ जाने से मना कर दिया। सुभाष इस बात को लेकर शिवानी से नाराज हो गया।

आरोपी की अनुकंपा में हुई थी नियुक्ति

बताया जा रहा है कि कोरोनाकाल के दौरान पिता की मृत्यु के बाद अनुकंपा नियुक्ति के चलते आरोपी प्रेमी सुभाष खराड़ी का चयन पुलिस में हुआ था और वह देवास में सीएसपी का ड्राइवर था। वह देवास डीएसपी किरण कुमार शर्मा के शासकीय वाहन का चालक था। रविवार शाम 5 बजे तक उसने ड्यूटी की थी। पुलिस ने लडक़ी के भाई की रिपोर्ट पर आरोपी प्रेमी सुभाष खराड़ी पिता मायाराम खराड़ी के विरुद्ध धारा 302, 307, 460 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

लडक़ी के पिता को किया सुपुर्दे खाक

थाने से महज 100 मीटर की दूरी स्थित मकान में व्यापारी जाकिर शेख की आरोपित सुभाष खराड़ी द्वारा प्रेम प्रसंग के चलते रविवार देर रात गोली मारकर हत्या की। शेख को सोमवार दोपहर को बेरछा स्थित कब्रस्तान में सुपुर्दे खाक किया गया। इस घटना से नगर में दुख का माहौल है। वही नगर में एकाएक हुए गोली कांड की घटना से आमजन सकते में आ गए।

Next Post

जमीन में हिस्सा देने से मना किया तो बेटे से फावड़े से कर दी पिता की हत्या, हत्यारा बेटा पकड़ाया

Mon May 22 , 2023
धार, अग्निपथ। जमीन में हिस्सा नहीं देने पर एक बेटे ने अपने पिता की ही हत्या कर दी। दरअसल हत्यारा बेटा लंबे समय से पिता से जमीन में हिस्सा देने की मांग कर रहा था। लेकिन जमीन में बंटवारा न करते हुए हिस्सा नहीं देने के कारण सनकी बेटे ने […]