दो वारदातों में शामिल पांच बदमाशों का निकाला जुलूस

एक बदमाश के पास मिली पिस्टल, जेल भेजा

उज्जैन, अग्निपथ। शराब के पैसे नहीं देने पर मारपीट, तोडफ़ोड़ की 2 वारदातों करने वाले पांच बदमाशों का पुलिस ने मंगलवार दोपहर जुलूस निकाला। एक वारदात में तीन बदमाश और दूसरी में दो बदमाश शामिल थे। एक बदमाश से पिस्टल बरामद की है। पुलिस ने पांचों को गिरफ्तार करने के बाद जेल भेजा है।

इंदौररोड मेघदूत ढाबे पर रविवार रात तीन बदमाश ने काउंटर पर बैठे मैनेजर जय पिता सौदानसिंह निवासी मालनवासा को धमकाते हुए शराब के पैसों की मांगे थे। मैनेजर के साथ बदमाशों ने मारपीट की थी और भाग निकले थे। नानाखेड़ा थाना पुलिस ने बदमाशों की पहचान करते हुए ग्राम कोकलाखेड़ी के रहने वाले नागूसिंह पिता गोकुलसिंह राजपूत (34), राहुल पिता बुरखीलाल (28) ग्राम जरखोदा और जावेद शाह पिता सरदार शाह (40) निवासी ग्राम निनौरा के खिलाफ हफ्तावसूली का प्रकरण दर्ज किया था। दूसरा मामला शनि मंदिर के पास होटल संचालक लालसिंह पिता भैरूसिंह के साथ हुआ था।

सोमवार दोपहर 2 बदमाशों ने शराब के पैसे नहीं देने पर दुकान में तोडफ़ोड़ कर दी थी। नानाखेड़ा पुलिस ने 2 बदमाशों को कुछ घंटे बाद हिरासत में लिया था। जिनके नाम चंचल पिता बद्रीलाल बरगुंडा (35) मंगलनगर आगर रोड और संजय पिता चंद्रसिंह (30) निवासी मालनवासा सामने आए थे। दोनों के खिलाफ हफ्तावूसली और तोडफ़ोड़ का मामला दर्ज किया था।

रात में पुलिस ने मेघदूत ढाबे पर घटना को अंजाम देने वाले तीनों बदमाशों को भी गिरफ्तार कर लिया। टीआई ओपी अहीर ने बताया कि मेघदूत ढाबे पर हफ्तावसूली में शामिल बदमाश नागूसिंह के पास से पिस्टल और तीन कारतूस बरामद किये गये है। उसके खिलाफ पूर्व में 21 मामले दर्ज है। अन्य बदमाशों के रिकार्ड खंगालने पर चंचल बरगुंडा पर 30 और राहुल के खिलाफ 17 मामले शहर के अलग-अलग थानों में दर्ज होना पाए गये।

पांचों बदमाशों को दोपहर में पुलिस अपराध की तस्दीक के लिये घटनास्थल लेकर पहुंची थी। जहां से न्यायालय में पेश किया। पांचों का जेल वारंट जारी होने पर न्यायिक हिरासत में केन्द्रीय भैरवगढ़ जेल भेजा गया है। बदमाशों को गिरफ्तार करने में एएसआई सतीशनाथ, सुनील गौड़, प्रधान आरक्षक वीरेंद्र सिंह, आरक्षक पुष्पराजसिंह, कमल पटेल और मुकेश की भूमिका रही है।

Next Post

झाबुआ के किसान से 37 हजार का तरबूज लेकर व्यापारी गायब, थाने पहुंचे किसान नेता

Tue May 23 , 2023
एक माह से चक्कर लगा रहे किसान से पुलिस ने आवेदन लिया उज्जैन, अग्निपथ। कृषि उपज मंडी की फल मंडी में इन दिनों किसानों को व्यापारियों द्वारा ठगा जा रहा है। इसके चलते झाबुआ के किसान से 37 हजार रुपए के तरबूज लेने के बाद भुगतान नहीं किया जा रहा […]