खबर का असर: अब ड्रेसर ही करेंगे मल्हम-पट्टी

रोकस की बैठक में हिदायत; अभी तक वार्डबॉय कर रहे थे ड्रेसिंग, स्टोर कीपर व अन्य काम सौंपा गया था ड्रेसरों को

उज्जैन, अग्निपथ। माधव नगर अस्पताल में मंगलवार को रोगी कल्याण समिति की बैठक संपन्न हुई। दैनिक अग्निपथ में प्रकाशित समाचार पर संज्ञान लेते हुए रोकस सदस्यों ने ड्रेसरों को उनका मूल कार्य सख्ती से करने के निर्देश प्रदान किये। ज्ञात रहे कि समाचार में ड्रेसरों से उनका मूल कार्य के जगह अन्य कार्य लिया जा रहा था। वहीं वार्डबॉय से डे्रसरों का काम लिया जा रहा था।

खबर का  असर
19 मई को दैनिक अग्निपथ में प्रकाशित समाचार

मंगलवार को माधव नगर अस्पताल के रूम नंबर-6 में रोगी कल्याण समिति की बैठक हुई। इस बैठक में रोकस सदस्य अभय विश्वकर्मा, महेश खंडेलवाल, प्रभारी डॉ. एचपी सोनानिया, स्टोर कीपर रामसिया तिवारी, बाबू मेघा पंवार सहित ड्रेसिंग और फार्मेसी के कर्मचारी उपस्थित रहे। ज्ञात रहे कि दैनिक अग्निपथ ने 19 मई को ‘माधव नगर में ड्रेसरों का काम वॉर्डबॉय के जिम्मे’ हेडिंग से समाचार प्रकाशित किया था। जिसमें बताया गया था कि माधव नगर अस्पताल में 4 डे्रसर अनोखीलाल मदावत, देवेन्द्र शर्मा, डीके अहिरवार और सोनू चौहान से ड्रेसिंग का काम करने की जगह अन्य काम जैसे दवाई वितरण, रिकार्ड कीपर का काम लिया जा रहा है।

वहीं इनकी जगह वार्डबॉय आर्थर पॉल से ड्रेसिंग का काम लिया जा रहा है। जिस ड्रेसर की ड्यूटी नाइट में भी रहती है। लेकिन वह नाइट को रुकता ही नहीं है। घर चले जाता है और सुबह आता भी नहीं है।

दवा वितरण कक्ष में रात्रि में कोई सोयेगा नहीं

रोगी कल्याण समिति सदस्य अभय विश्वकर्मा ने बताया कि बैठक में रात्रि के समय ड्रेसरों को गायब होने पर वार्निंग दी गई है। वहीं फार्मेसी विभाग में आने वाला कर्मचारी मरीज नहीं होने के कारण सो जाया करते थे। इस पर भी प्रतिबंध लगाया गया है। इसके साथ ही यहां से रात्रि के समय कोई भी कर्मचारी लामा (गायब) नहीं होंगे। वहीं ड्यूटी भी रोटेशन के हिसाब से लगाना तय किया गया है। अब कर्मचारियों को एक ही जगह पदस्थ रहने की जगह उनसे रोटेशन ड्यूटी ली जायेगी।

ड्रेसरों को वार्निंग दी गई है कि वह अपना ड्रेसिंग का काम करें और ड्यूटी से गायब न रहें।

– डॉ. एचपी सोनानिया, प्रभारी माधव नगर अस्पताल

Next Post

दो वारदातों में शामिल पांच बदमाशों का निकाला जुलूस

Tue May 23 , 2023
एक बदमाश के पास मिली पिस्टल, जेल भेजा उज्जैन, अग्निपथ। शराब के पैसे नहीं देने पर मारपीट, तोडफ़ोड़ की 2 वारदातों करने वाले पांच बदमाशों का पुलिस ने मंगलवार दोपहर जुलूस निकाला। एक वारदात में तीन बदमाश और दूसरी में दो बदमाश शामिल थे। एक बदमाश से पिस्टल बरामद की […]