फिर एक फरार आरोपी लालपुल से कूदा, दोनों पैर टूटे

गिरफ्तारी से बचने के लिए लगाई छलांग, तीन थाने को थी तलाश

उज्जैन,अग्निपथ। जानलेवा हमले, लूट व ऑटो जलाने के केस में फरार एक आरोपी गुरुवार को पुलिस से बचने के लिए लालपुल से कूद गया। घटना में उसके दोनों पैर फैक्चर हो गए। इस माह हुई तीसरी घटना में घायल बदमाश को नीलगंगा पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती किया है।

जबरन कॉलोनी निवासी सूरज उर्फ बारिक पिता मोहनलाल मीणा(२२) आदतन अपराधी है। उसने तीन साथियों के साथ मिलकर ५ मार्च को इंदौर बायपास स्थित इंद्रालय कॉलोनी के पास परवेज पिता अब्दुल समद व सद्दाम को घेर लिया था। कमिशन नहीं देने की बात पर चारों बदमाश दोनों की ऑटो फोडक़र परवेज को चाकुओं से गोद भाग गए थे।

मामले में फरार के दौरान हीं बारिक ने वजीर पार्क में ऑटो भी जला दी थी। गंभीर प्रकरणों में फरार होने पर ईनाम घोषित कर पुलिस उसे खोज रही थी। इसी बीच गुरुवार दोपहर एसआई महेंद्र मकाश्रे को बारिक के चिंतामण की ओर जाने की सूचना मिली। पता चलते ही मकाश्रे ने टीम के साथ घेरा तो बारिक ने लालपुल से नीचे छलांग लगा दी। ऊंचाई से कूद कर घायल होने पर पुलिस उसे जिला अस्पताल ले गई, जहां दोनों पैर फैक्चर होने पर उसे भर्ती कराना पड़ा।

देवास पुलिस को भी तलाश

पुलिस रिकार्डनुसार बारिक पर आठ केस दर्ज हैं। उस पर जीआरपी में भी मामले है। उसकी नीलगंगा और देवास औद्योगिक थाने के मामलों में तलाश थी। याद रहे वर्ष २०१८ में एसआई मकाश्रे ने कुख्यात रौनक गुर्जर के भाई रोशन को पैर में गोली मारकर पकड़ा था। बाद में झुमरी तलैया गैंग के काऊ और सोहन के भी मकाश्रे ने ही पैर में गोली मारकर ही पकड़ा था।

इस माह चार घायल

सर्वविदित है राजू द्रोणवत हत्याकांड का आरोपी धर्मेद्र इंजीनियरिंग कॉलेज के पास भागते हुए गड्डे में गिरने से घायल हो गया था। वारदात का मास्टर माईंड बाबू भारद्वाज को शार्ट एनकांडटर में दोनों पैर में गोली लगी और जितेंद्र विक्रम नगर ब्रिज से कुंदकर घायल हुआ था और अब बारिक भी पूल से कूद गया।

ठीक होने पर करेंगे कार्रवाई

आरोपी पर 8 अपराध दर्ज है। जानलेवा हमले के केस में संभवत: ईनाम भी घोषित है। पुल से गिरकर घायल होने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया है। ठीक होने पर गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई करेंगे।

– सचिन शर्मा, एसपी

Next Post

देवासरोड पर सडक़ दुर्घटना में मां की मौत बेटा घायल, डंपर चालक फरार

Fri May 26 , 2023
उज्जैन, अग्निपथ। बाइक पर सवार मां-बेटे को देवासरोड पर डपर ने टक्कर मार दी। दुर्घटना में मां की मौत हो गई, पुत्र घायल हुआ है। नागझिरी पुलिस ने मौके से भागे चालक की तलाश शुरु की है। ग्राम ढाबला रेहवारी में रहने वाला उमेश पिता लालू चौहान (20) बाइक से […]