हाटकेश्वर कालोनी से 2 बच्चों की मां का अपहरण

उज्जैन, अग्निपथ। हाटकेश्वर कालोनी से बुधवार को 2 बच्चों की मां का अपहरण कर लिया गया। महिला भाई के घर आई हुई थी। पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद मामले की जांच शुरु की है। नीलगंगा टीआई तरुण कुरील ने बताया कि हाटकेशवर कालोनी में रहने वाले पीरूलाल ने देर रात थाने आकर शिकायत दर्ज कराई की झालावाड़ से उसकी बहन दो बच्चों के साथ आई थी।

दोपहर में कार सवार तीन लोग आये और उसकी बहन को जबरदस्ती कार में बैठाकर ले गये। मामला गंभीर होने पर पुलिस हाटकेश्वर कालोनी पहुंची और जांच शुरु की। क्षेत्र में लगे कैमरों के फुटेज देखे गये। पता चला कि कार राजस्थान पासिंग थी। जानकारी जुटाने पर महिला का जबदरस्ती लेकर जाने वाले झालावाड़ के युवक होना सामने आ रहे है।

महिला का पति काम के सिलसिले में अहमदाबाद गया हुआ है। जिसके चलते वह भाई के घर आई थी। महिला को ले जाने वालों की तलाश में एक टीम रवाना की गई। अपहृत महिला के भाई की शिकायत पर प्रकरण दर्ज किया गया है। जल्द मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर खुलासा किया जाएगा।

Next Post

बालिका का अपहरण कर किया था दुष्कर्म, आरोपी को 20 साल कैद

Thu May 25 , 2023
उज्जैन, अग्निपथ। जीवाजीगंज क्षेत्र से अपहरण कर बालिका से एक माह तक दुष्कर्म करने के प्रकरण में गुरुवार को कोर्ट ने फैसला सुनाया। करीब सवार दो साल पहले हुए इस मामले में न्यायालय ने दोषी को २० साल कैद की सजा सुनाई है। जीवाजीगंज क्षेत्र स्थित डोली गली निवासी शेरूशाह […]