इंदौर में बदमाशों ने निकाला वारदात का नया तरीका

पहले डीपी से इलाके की बिजली काटी, फिर घरों के बाहर खड़े वाहनों में की तोडफ़ोड़

इंदौर, अग्निपथ। इंदौर के लसूडिय़ा में बदमाशों ने एक इलाके में करीब आधा दर्जन चार पहिया वाहनों के कांच फोड़ दिए, वहीं कई दो पहिया वाहनों में भी तोडफ़ोड़ कर डाली। बदमाशों ने पहले डीपी से इलाके की बिजली बंद की इसके बाद गाडिय़ों के कांच फोड़ दिए। सूचना के बाद पुलिस की पीसीआर पहुंची। यहां बदमाशों के खिलाफ तोडफ़ोड़ करने के मामले में केस दर्ज किया गया है।

लसूडिय़ा पुलिस ने रवि सोलंकी की शिकायत पर आनंद चौहान, प्रवीण मंत्री, अंकित चौहान और उसके साथियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपियों ने ब्रिटिश पार्क कॉलोनी में कई वाहनों में तोडफ़ोड़ की और घरों पर पत्थर भी फेंके। रवि ने बताया कि गुरुवार रात करीब साढ़े बारह बजे उनके इलाके की बिजली बंद हुई और अचानक से जोर-जोर से चिल्लाने के साथ पत्थर फेंकने की आवाजें आने लगी। लोगों ने अपने घरों से बाहर झांका तो उनकी बाइक को सडक़ पर पटक कर बदमाश तोडफ़ोड़ कर रहे थे।

इन कारों के कांच फोड़े

इसके बाद आनंद और उसके साथी हाथों में पत्थर लेकर भागते हुए आगे गए और सिद्धार्थ शर्मा की कार नम्बर ष्ठरु2ष्ट्रहृ0406, धर्मेंद्र राजपूत की कार नम्बर एचआर55एबी8185, आनंद सतपाल की कार नंबर एमपी09डब्ल्यूडी5774 के सभी कांच फोड़ दिए तथा महेश परमार की मैक्सिमा लोडिंग नंबर एमपी09एलक्यू8846 और विष्णु सिरोलिया की लोडिंग रिक्शा नंबर एपमी09एलआर8318 और नजदीक में खड़ी एक अन्य लोडिंग रिक्शा के सामने के कांच फोड दिए।

डीपी से बंद कर दी थी बिजली

रहवासियों ने मामले में बिजली नही होने पर शिकायत की। तो यहां पता चला कि डीपी से ही बिजली बंद है। जिसमें कुछ देर बाद बिजली चालू कर दी गई। रहवासियों के मुताबिक जिन बदमाशों ने गाडिय़ों के कांच फोड़े हैं उनके ऊपर पहले के भी अपराध दर्ज हैं।

Next Post

टनल निर्माण इस पार, भक्तों पर प्रतिबंध उस पार

Sat May 27 , 2023
महाकालेश्वर मंदिर के परिसर में पिछले एक सप्ताह से आम दर्शनार्थियों का प्रवेश प्रतिबंध उज्जैन, अग्निपथ। श्री महाकालेश्वर मंदिर के परिसर में पिछले एक सप्ताह से आम दर्शनार्थियों का प्रवेश प्रतिबंधित कर रखा है। दर्शन व्यवस्था के लिए बेरिकेडिंग ऐसे की गई है कि दर्शनार्थी श्री महाकालेश्वर के दर्शन कर […]