शिप्रा में मिलने वाली गंदगी के लिए जिम्मेदार पर होगी कार्रवाई- सांसद फिरोजिया

आज से शहर के चौड़ीकरण की होगी शुरूआत-विधायक जैन

उज्जैन, अग्निपथ। शिप्रा नदी में जो गंदगी मिली थी, उसके लिए जिम्मेदार अफसर के खिलाफ जांच के बाद कार्रवाई होगी। कलेक्टर ने यह आश्वासन दिया है। उक्त दावा पत्रकारों से करते हुए सांसद अनिल फिरोजिया ने किया।

वे भाजपा कार्यालय में केंद्र सरकार के 9 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में आयोजित पत्रकारवार्ता में चर्चा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि शिप्रा के लिए केंद्र सरकार ने नमामि गंगे की तर्ज पर ही नमामि शिप्रा अभियान शुरू करने की स्वीकृति दे दी है। इसकी जल्द ही शुरुआत हो जाएगा। इसके अलावा कलेक्टर ने बताया है कि उज्जैन के लोगों को आधार कार्ड से दर्शन कराने की व्यवस्था जून से शूरू हो जाएगी। एक गेट उज्जैन के लोगों के लिए भी बनाया जा रहा है।

इसके जरिए उज्जैन के निवासी भगवान महाकाल के दर्शन कर सकेंगे। इस दौरान विधायक पारस जैन ने कहा कि आज से शहर का चौड़ीकरण का काम शुरू हो जाएगा। सुबह 10 बजे से इसका शुभारंभ होगा।इस अवसर पर राकेश पंडया, दिनेश जाटव, विवेक जोशी, विशाल राजोरिया, महापौर मुकेश टटवाल, संजय अग्रवाल आदि मौजूद थे।

9 सालों में कई बड़े काम प्रधानमंत्री ने देश में किए

वैश्विक नेता प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में भारत का मान सम्मान बढ़ रहा है, इससे कांग्रेस को परेशानी हो रही है कोरोना जैसी महामारी के दौरान प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में देश के वैज्ञानिकों ने स्वदेशी वैक्सीन बना कर भारत ही नही दूसरे देशों में भी महामारी रोकने में बड़ा योगदान दिया है। कांग्रेसियों ने इस वैक्सीन को गलत बताया था। यह जानकारी देते हुए सांसद अनिल फिरोजिया ने कहा कि पीएम मोदी के कार्यकाल के केंद्र सरकार के 9 साल बेमिसाल है ।

इन 9 सालों में कई बड़े काम प्रधानमंत्री ने देश में किए हैं । जिनमें धारा 370, तीन तलाक और देश के राजमार्गों को सुधारने का काम मोदी सरकार ने बखूबी किया है । और इसकी झलक हमारे उज्जैन आलोट सीट में भी दिखाई देती है पहले उज्जैन को इंदौर के पास ऐसा कहा जाता था लेकिन अब महाकाल लोक बनने के बाद जब लोग गूगल के नक्शे पर उज्जैन को देखते हैं तो उज्जैन स्पष्ट दिखाई देता है और कहा जाता है कि उज्जैन के पास इंदौर है ।

उन्होंने बताया कि भारतीय जनता पार्टी की केंद्र सरकार के 9 साल पूरे होने पर आगामी 30 मई से लेकर 30 जून तक भारतीय जनता पार्टी जनसंपर्क अभियान के तहत विभिन्न कार्यक्रम करने जा रही है इसमें प्रबुद्ध सम्मेलन, युवा सम्मेलन, किसान सम्मेलन, विशिष्ट जन सम्मेलन एवं महा जनसंपर्क अभियान चलाएगी ।

Next Post

हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौके पर मौत, दो गंभीर

Sat May 27 , 2023
एबुलेंस नहीं मिलने से घटनास्थल पर तड़पते रहे घायल धार, अग्निपथ। जिले के धरमपुरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम धसोड़ा के समीप अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में दो अन्य लोग घायल हुए हं।ै जिन्हें डॉयल 100 डायल की सहायता […]