भाजपा के 39 विधायक प्रत्याशियों की दूसरी सूची जारी

नागदा-खाचरौद से डॉ. तेजबहादुर सिंह को टिकट

उज्जैन, अग्निपथ। प्रदेश में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी ने अपने प्रत्याशियों की दूसरी सूची जारी कर दी है। 39 नामों की इस सूची में उज्जैन जिले की नागदा-खाचरौद सीट से डॉ. तेजबहादुर सिंह को टिकट दिया गया है। जबकि पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को इंदौर-1 से प्रत्याशी घोषित किया है। वहीं शाजापुर से पूर्व विधायक अरुण भीमावद पर पार्टी ने फिर विश्वास जताया है।

गौरतलब है कि भाजपा की पहली सूची 18 अगस्त को जारी की गई थी। उसमें भी 39 सीटों के लिए प्रत्याशियों की घोषणा थी। जिसमें उज्जैन जिले की घट्टिया सीट पर सतीश मालवीय और तराना से ताराचंद गोयल को प्रत्याशी बनाया गया था। सोमवार को जारी सूची के बाद पार्टी ने उज्जैन जिले की सात सीटों में से तीन पर अपने प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं। अब उज्जैन उत्तर, उज्जैन दक्षिण, बडऩगर व महिदपुर में प्रत्याशी चयन बाकी है।

पूरी लिस्ट यहां देखें

Next Post

टिकट मिलने के बाद कैलाश विजवर्गीय महाकाल मंदिर आये

Tue Sep 26 , 2023
उज्जैन, अग्निपथ। बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय मंगलवार दोपहर को उज्जैन आये और भगवान महाकाल के दर्शन किये। विजयवर्गीय के साथ पत्नी और बेटे आकाश विजयवर्गीय भी थे। तीनों ने भगवान महाकाल के गर्भगृह में जाकर पंचामृत अभिषेक पूजन कर भगवान महाकाल का आशीर्वाद लिया। विजयवर्गीय को भाजपा ने […]