पुलिस से बचने के लिए भाग रहे शराब तस्करों की कार पेड़ से भिड़ी, एक के पैर टूटे

1

40 हजार की देशी शराब जब्त, एक गिरफ्तार

उज्जैन,अग्निपथ। भैरवगढ़ पुलिस ने रविवार को एक युवक को पकडक़र 10 पेटी देशी शराब जब्त की है। खास बात यह है कि उसके यहां शराब उतारने के दौरान पुलिस पहुंच गई, जिससे बचने के लिए भाग रहे तस्करों की कार पेड़ से टकरा गई, जिससे एक बदमाश के पैर टूट गए और उसके साथी भाग गए।

रातडिय़ा निवासी विजय नायक के यहां रविवार शाम करीब 4.30 बजे जयसिंहपुरा निवासी दीपक केवट, दीपक पंवार अर्जुन शराब की पेटी देने कार एमएच 01 सीजे 0620 से गए थे। सूचना मिलने भैरवगढ़ पुलिस पहुंच गई। पुलिस देख तस्कर कार से भागने लगे।

विजय भी फरार हो गया, लेकिन उसका साथी अतिरिक्त विश्व बैंक कॉलोनी निवासी सोनू उर्फ सुनील पिता राजू माली गिरफ्त में आ गया। वहीं पुलिस ने तस्करों का भी पीछा शुरू कर दिया। पुलिस से बचने के लिए भाग रहे तस्करों की कार कुत्ता बावड़ी पर एक पेड़ से टकरा गई।

नतीजतन दीपक केवट के पैर टूट गए, लेकिन उसके साथी भाग गए। टीआई प्रवीण पाठक ने बताया कि आरोपियों से करीब 45 हजार कीमत की 10 पेटी शराब जब्त हुई है। फरार आरोपियों को तलाश रहे हैं।

हादसे के बाद मिली और पेटी

बताया जाता है कि तस्कर विजय के यहां 6 पेटी ही उतार पाए थे और पुलिस ने धावा बोल दिया था, इसलिए बाकी पेटी उतारे बिना वह कार लेकर भाग गए, लेकिन पुलिस ने उनका पीछा जारी रखा। यही वजह है हादसा होने पर पुलिस ने घायल आरोपी को नहीं पकड़ा, लेकिन बची हुई पेटी जब्त कर ली।

Next Post

शिक्षिका ने मां व भाई के खिलाफ सीएम हेल्प लाइन पर शिकायत की, आरोप-तीन लाख में बेचकर विक्षिप्त से करवा दी शादी

Sun Aug 1 , 2021
संपत्ति हड़पने की साजिश का दावा, दलाल पर भी केस की मांग उज्जैन, अग्निपथ। एक शिक्षिका ने मां, भाई पर उसकी संपत्ति हड़पने के लिए तीन लाख रुपए लेकर पागल से शादी करवाने का आरोप लगाया है। उन्होंने मामले में मानसिक रोगी पति, सास व इंदौर के दलाल पर भी […]