पुलिस ने पकड़ी अवैध शराब की फैक्ट्री, तीन गिरफ्तार, दूसरा फरार

1

जावरा, अग्निपथ। अवैध शराब के कारोबार पर लगाम कसने के लिए प्रशासन ऐसा चेता की लगातार धरपकड़ जारी है। इसी बीच जावरा पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। जावरा के नज़दीक ग्राम सोहनगढ़ में अवैध शराब फेक्ट्री पकड़ी है गई है। इसमें तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक फरार हो गया।

पुलिस ने शनिवार-रविवार रात को ग्राम सोहनगढ़ में अवैध शराब की फैक्ट्री पर दबिश दी। बताया जाता है कि फैक्टरी ग्राम सोहनगढ़ निवासी सुरेश पाटीदार पिता प्रभुलाल पाटीदार के खेत पर बना रखी थी। फेक्ट्री से शराब, ओपी और शराब बनाने के बहुत सारे उपकरण भी मिले हैं। पुलिस ने मामले में सुरेश पिता प्रभुलाल पाटीदार और उसके साथी अनोखीलाल पिता भगतराम पाटीदार दोनो निवासी सोहनगढ़ तथा मोईन पिता रईस निवासी उमठ पालिया को गिरफ्तार किया। मामले में पुलिस ने और भी संदिग्धो को हिरासत में लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है।

सूत्रों की माने तो एक महीने पूर्व रिगनोद थाना अंतर्गत माननखेड़ा चौकी के समीप शराब से भरी एक गाड़ी पलटी खा गई थी। इस अवैध शराब के मामले में पुलिस ने जावरा निवासी पिता और पुत्र को पकड़ा था। जिनसे पूछताछ में पता लगा था कि यह उमठ पालिया निवासी मोइन से शराब लेके आए थे और मंदसौर में देने जा रहें थे। हालांकि इसमें पिता और पुत्र दोनों जेल में है। अवैध शराब फैक्टरी से पकड़ाय मोईन वही है जिसकी तलाश पुलिस को मानन खेड़ा चौकी में 200 से अधिक पेटी शराब पकड़ाने के मामले में की।

जांच जारी है

जावरा औद्योगिक थाना प्रभारी जनक सिंह रावत ने बताया है कि सुरेश पाटीदार पिता प्रभुलाल पाटीदार के खेत से एक शराब की फैक्ट्री पकड़ी है। जहां से शराब तो कम मिली है लेकिऩ शराब बनाने के उपकरण और बहुत सारा सामान मिला है। जिनसे शराब बनाई जाती है। इसमें एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। एक फऱार हो गया है। मामले में जांच चल रही है।

Next Post

उज्जैन-रामगंजमंडी रेल लाइन के शुरुआती सर्वे के लिए 29 लाख रूपए जारी

Sun Aug 1 , 2021
आगर, सुसनेर, सोयत होकर निकलेगी रेलवे लाइन सुसनेर, अग्निपथ। उज्जैन-रामगंज मंडी के बीच 190 किलोमीटर लंबी रेलवे लाइन की मंजूरी के बाद अब इसके प्रारंभिक सर्वे के लिए 26 लाख रुपए की राशि भी जारी हो चुकी है। आगर, सुसनेर और सोयत होकर गुजरने वाली इस रेल लाइन के लिए […]