सिंचाई के विवाद में चचेरे भाई ने ही युवक को कुल्हाड़ी से उतारा मौत के घाट

1

नामली क्षेत्र में खेत से मिली खून से लथपथ लाश का मामला

जावरा, अग्निपथ। नामली थाना क्षेत्र के रघुनाथगढ़ गांव में खेत पर सिंचाई करने गए युवक की हत्या का खुलासा हो गया है। मृतक के चचेरे भाई ने ही कुल्हाड़ी से वार कर हत्या की थी। हत्या की वजह पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है। भाई ने युवक के सिर पर कुल्हाड़़ी तब वार किया जब वह जमीन पर बैठकर मोबाइल देख रहा था। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई,

कचरूलाल धाकड़
आरोपी कचरूलाल धाकड़

रघुनाथगढ़ गांव में शनिवार रात कन्हैयालाल धाकड़ नामक युवक सिंचाई करने खेत पर गया था। रविवार सुबह उसका शव खेत में मिला उसके सिर और चेहरे पर धारदार हथियार से चोट के निशान बने हुए थे। जिससे यह आशंका व्यक्त की गई थी कि युवक की हत्या की गई है। कन्हैया खेती और मजदूरी का कार्य करता था। लेकिन किसी प्रकार के विवाद और हत्या किए जाने के कारण की जानकारी पुलिस को नहीं मिली थी।

जांच के दौरान पुलिस को मृतक के चचेरे भाई कचरूलाल धाकड़ पर शक हुआ। कचरूलाल से पूछताछ के दौरान वह जांच अधिकारियों को भी गुमराह करता रहा। लेकिन पुलिस की सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। आरोपी की निशानदेही पर हत्या में उपयोग की गई कुल्हाड़ी भी पुलिस ने जप्त की है।

विवाद की वजह

पुलिस के अनुसार हत्या की मुख्य वजह कुएं से सिंचाई के लिए पानी को लेकर दोनों परिवारों के बीच चल रहा विवाद बताया जा रहा है। सिंचाई को लेकर हुए विवाद की रंजिश में कचरूलाल ने कन्हैया को मौत के घाट उतारने का प्लान बनाया। कन्हैया रात को खेत पर सिंचाई करने जाता था। शनिवार रात भी कन्हैया खेत पर सिंचाई करने गया था जहां वह जमीन पर बैठकर मोबाइल देख रहा था।

जहां कचरूलाल कुल्हाड़ी लेकर पहुंचा और मौका पाकर पीछे से उस पर हमला कर दिया। कन्हैया के गिरने पर उसके चेहरे पर भी आरोपी ने कुल्हाड़ी से कई वार किए। जिससे कन्हैया की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ेंः बांदका में किसान की कुल्हाड़ी से हत्या

Next Post

वैक्सीनेशन जरूरी: अब कलेक्टर ने दी कार्यस्थल बंद कराने की चेतावनी

Tue Nov 23 , 2021
अन्यथा पूरी जवाबदेही नियोक्ता की होगी, टीकाकरण महाअभियान आज उज्जैन। पूरा प्रयास करने के बावजूद जिले में टीकाकरण 100 प्रतिशत नहीं हो पा रहा है। जिसके चलते जिला अन्य की तुलना में पिछड़ रहा है। इसी को देखते हुए मंगलवार को सिंहस्थ मेला कार्यालय के सभाकक्ष में कलेक्टर आशीष सिंह […]