बांदका में किसान की कुल्हाड़ी से हत्या

1

शंका के आधार पर 3 से पूछताछ, 2 की तलाश

उज्जैन, अग्रिपथ। दोस्तों के साथ चार दिनों से शराब पी रहे किसान की सोमवार-मंगलवार रात हत्या कर दी गई। उसके सिर और चेहरे पर कुल्हाड़ी से वार किया जाना प्रतीत हो रहा है। पुलिस ने 3 को शंका के आधार पर हिरासत में लिया है। दो की तलाश जारी है।

घट्टिया तहसील के ग्राम बांदका में रहने वाले धर्मेन्द्र पिता गणपतसिंह (32) का शव रात में उसके ही खेत के पास लहूलुहान हालत में मिला। घर नहीं लौटने पर भाई उसकी तलाश में खेत पर पहुंचा था। सूचना मिलने पर रात में पुलिस घटनास्थल पहुंची और शव को जिला अस्पताल पोस्टमार्टम के लिये लाया गया।

पुलिस जांच के दौरान सामने आया कि मृतक चार दिनों से बहादुर उर्फ गब्बर, सिद्धू उर्फ पप्पू, पप्पू सोलंकी, महेश और रामेश्वर के साथ शराब पी रहा था। संभवत: उन्ही ने हत्या की है। पुलिस ने रात में ही बहादुर, सिद्धू और पप्पू को शंका के आधार पर हिरासत में ले लिया। महेश और रामेश्वर नहीं मिले। मामले में अज्ञात के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर पुलिस सुराग तलाशने में लगी है।

बहादुर से हुआ था समझौता

मृतक के भाई अर्जुन ने बताया कि बहादूर से कुछ महिनों पहले धर्मेन्द्र का विवाद हुआ था, लेकिन 2 माह पहले समझौता हो गया था, दोनों चार दिनों से साथ शराब पी रहे थे। धर्मेन्द्र 2 बच्चों का पिता था, खेती किसानी का काम करता था। बहादूर पर भाई ने पुरानी रंजीश के चलते हत्या का आरोप लगाया है।

भाई से हो रही पूछताछ

पुलिस मृतक के भाई से भी पूछताछ कर रही है। जानकारी सामने आई है कि धर्मेन्द्र शराब पीने का आदी था। उसने रात को माता-पिता से शराब के पैसे नहीं देने पर विवाद किया था। इस दौरान भाई से भी झगड़ा हुआ था। शंका के चलते भाई से पूछताछ की जा रही है।

जल्दी होगा खुलासा

घट्टिया थाना प्रभारी विक्रमसिंह चौहान ने बताया कि मृतक पर कुल्हाड़ी से हमला किया गया है। एफएसएल टीम जांच के लिये पहुंची थी। संदिग्धों और परिजनों से पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ेंः सिंचाई के विवाद में चचेरे भाई ने ही युवक को कुल्हाड़ी से उतारा मौत के घाट

Next Post

नए स्वच्छता सर्वेक्षण में बचा एक माह, नगर निगम की अब तक नहीं कोई तैयारी

Tue Nov 23 , 2021
तकनीकी अमला भी निष्क्रिय उज्जैन, अग्निपथ। स्वच्छता सर्वेक्षण 2021 में उज्जैन शहर को देश के टॉप 10 शहरों की सूची में जगह मिली, 3 लाख से 10 लाख तक की आबादी वाले शहरों में उज्जैन शहर ने 5 वां स्थान हांसिल किया और कचरा मुक्त शहरों की श्रेणी में थ्री […]
नगर निगम