अपना स्वीट्स पर कचौरी में आई बदबू, ग्राहक ने खाद्य विभाग में की शिकायत

कचौरी

जांच के लिए भेजे नमूने

देवास, अग्निपथ। शहर के मुख्य मार्ग एबी रोड पर एक रेस्टोरेंट से खरीदी कचौरी में बदबू आने का मामला सामने आया है। दुकान पर शिकायत करने के बाद भी वहां के कर्मचारियों के कथित अडिय़ल रवैये के चलते मामला प्रशासन के पास पहुंचा। खाद्य विभाग ने यहां से कचौरी के नमूने जांच के लिए लिये हैं।

शहर के मध्य अपना स्वीट्स दुकान पर से गुरुवार दोपहर में एक ग्राहक विशाल पिता महेन्द्र गुल्हारे निवासी मोती बंगला कचौरी के साथ अन्य खाद्य सामग्री खरीद कर ले गया था। जहां कचौरी में से बदबू आने पर वह वापस दुकान पर लाया। जहां दुकान के मैनेजर जेडी ने इस बात को मानने से साफ इंकार कर दिया कि उसके यहां से ले जाई गई कचौरी में बदबू आ रही है।

इसके बाद ग्राहक ने इसकी शिकायत खाद्य विभाग को की थी। जिसके बाद खाद्य विभाग की टीम मौके पर पहुंची और कचौरी के सैंपल लिए विभाग से आई महिला अधिकारी ने भी कचौरी को देखा तो उसमें से बदबू आ रही थी। जिस पर उन्होनें अपना स्वीट्स के रसोईघर का निरीक्षण किया और मौका पंचनामा बनाकर कचौरी के सैंपल लिए थे।

इस संबंध में उन्होनें बताया कि जांच के लिए सैंपल भेज दिए है रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि कचौरी से बदबू क्यों आ रही थी। गौरतलब है कि इससे पहले भी कई बार अपना स्वीट्स पर कार्रवाई हो चुकी है।

यह भी पढ़ेंः मिलावटी मावा विक्रेता पर 50 हजार रूपये जुर्माना

Next Post

दिनदहाड़े बाइक चोरी, सीसीटीवी केमरे में कैद हुई घटना

Thu Aug 4 , 2022
देवास, अग्निपथ। शहर में दिन प्रतिदिन चोरों के होसले बुलंद होते जा रहे है। पुलिस से बेखौफ होकर चोर आए दिन चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे है। बीते समय से बाइक चोरी की अनेक घटना देखी जा रही है। शहर के शुक्रवारिया हाट, सुतार बाखल में दिनदहाड़े बाइक […]
बाइक चोरी