बेरोजगारी से परेशान था, कलाली से 50 हजार लूट लिए

लूट कर भागते हुए बदमाश को पकड़ा,सीसी टीवी में कैद हुई घटना

उज्जैन,अग्निपथ। सांवेर रोड़ कलाली सेल्समेन से देर रात एक युवक 50 हजार रुपए लेकर भागा,लेकिन कर्मचारियों की सजगता से तुरंत ही पकड़ा गया। पूरी घटना सीसी टीवी कैमरे में कैद हो गई। माधवनगर थाने में आरोपी ने कबूला कि बेरोजगारी के कारण उसने वारदात की है। पुलिस ने उसे मंगलवार को जेल भेज दिया।

मूनिनगर तालाब के पास स्थित कलाली पर रात 10.50 बजे सेल्समेन संजय पिता खारवाल (48) ग्राहकों को शराब बेंचने के साथ नोट गिन रहा था। इसी दौरान सार्थक नगर निवासी संतोष पिता नग्गाजी मालवीय(23)ने शराब खरीदने के बहाने विंडो में हाथ डाला और संजय के हाथ से 50 हजार रुपए की गड्डी लेकर दौड़ लगा दी। लूट होते ही संजय व उसके साथी ने शोर मचाते हुए पीछाकर संतोष को पकड़ा और पीटाई करने के बाद माधवनगर थाने के हवाले कर दिया।

उन्होंने कलाली पर लगे सीसी टीवी कैमरे के फूटेज भी पुलिस को सौंपे,जिसमे संतोष रुपए छीनते हुए नजर आ रहा है। मामले में टीआई मनीष लौधा ने बताया कि आरोपी को गिर तार कर कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

भैरवगढ़ जेल में दीवार के रास्ते फेंका गया चाकू

Tue Jan 24 , 2023
ब्लेड- तंबाकू के मिले पैकेट, जेल प्रशासन की जांच शुरू उज्जैन। भैरवगढ़ जेल की दीवार के रास्ते सोमवार-मंगलवार रात चाकू के साथ ब्लेड और तंबाकू फेंकी गई। जेलकर्मियों की सूचना पर अधीक्षक ने मामले की जांच शुरु की है। भैरवगढ़ जेल में बंदियों तक पहुंच रहे मादक पदार्थ पर अंकुश […]