रोड पर खड़ी पिकअप के कारण तीन वाहनों में टक्कर

उज्जैन जीवाजी गंज थाने का वाहन भी चपेट में

रुनीजा (बडऩगर), अग्निपथ। सुंदराबाद और रुनीजा के बीच 19 मार्च की रात्रि को 9:30 बजे तीन वाहनों में टक्कर हो गयी। जिससे चार लोग घायल हो गये। एक महिला गंभीर घायल हैं। जिसका रतलाम में उपचार चल रहा है।

भाटपचलाना थाने के डायल हंड्रेड पर सेवा दे रहे आरक्षक सुंदरलाल भंवर ने बताया कि दुर्घटना की सूचना मिलने पर पायलट धीरज के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर गंभीर महिला को रतलाम भेजा। शेष को डायल 100 से बडऩगर भर्ती करवाया गया। पुलिस के अनुसार बीच रोड पर लहसुन से भरे पिकअप वाहन (एमपी – 13 जीए 6201) खड़ा था। इस दौरान उज्जैन के जीवाजीगंज थाने से मुलजिम को रतलाम ले जा रहे पुलिसकर्मियों का बोलेरो वाहन के चालक ने पिकअप वाहन को देख ब्रेक लगाये। जिससे पीछे से आ रही स्विफ्ट कार (एमपी-09 सीएफ 0735) के चालक ने तेज गति से आकर पीछे से पुलिस वाहन को टक्कर मार दी।

टक्कर से पुलिस वाहन का संतुलन बिगडऩे से रुनिजा की ओर से आ रही आयसर (एमपी – 09 जीजी 7906) से सामने से टक्कर हो गई। तीनों वाहन की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि तीनों ही वाहन के टायर फट गए। कार में सवार 5 व्यक्तियों में से 1 महिला गम्भीर घायल हो गई। जिसे उपचार हेतु साथ वाले रतलाम ले कर गए। वही पुलिस वाहन के घायलों को भाटपचलाना थाने के आरक्षक सुंदरलाल भंवर व पायलट ने तत्काल बडऩगर ले जाकर भर्ती कराया व वरिष्ठ अधिकारियों को जानकारी दी।

Next Post

घर के बाहर से निकलने की बात पर विवाद में पत्थर मारकर युवक की हत्या

Mon Mar 20 , 2023
पुलिस ने किया खुलासा, 6 गिरफ्तार धार, अग्निपथ। जिले के पीथमपुर में सेक्टर 01 में संजय जलाशय के समीप युवक की लाश मिलने का मामला मामूली बात पर हुए विवाद में हत्या का निकला है। पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों और युवक में घर के […]