सीने पर ऐसा वार, चार कदम लडख़ड़ाया और मौत

चाकू

गले के लॉकेट में पहन रखा था हथियार, उसी से की हत्या

इंदौर, अग्निपथ। हीरानगर इलाके में घर के बाहर खड़े एक युवक पर दो बदमाशों ने चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में युवक की अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक आरोपियों पर पहले से अपराध दर्ज हैं। ञ्जढ्ढ दिलीप पुरी के मुताबिक घटना श्याम नगर इलाके की है। यहां रहने वाला रितेश पुत्र राकेश जाधव अपने घर के बाहर खड़ा था। इसी दौरान विक्की और प्रथम ने चाकू से हमला कर दिया। राकेश को उपचार के लिये एमवाय अस्पताल भेजा गया। यहां उसने दम तोड़ दिया।

पुलिस के मुताबिक विक्की और प्रथम के आपराधिक रिकार्ड है। शाम को विक्की की रितेश से कहासुनी हुई थी। इस विवाद में रितेश ने विक्की को थप्पड़ जड़ दिया। इस दौरान गले में पहने कटार नुमा लाकेट से विक्की ने रितेश के सीने पर वार कर दिया। उसे गंभीर हालत में परिजन एमवाय लेकर पहुंचे थे। जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक कि रितेश का भी आपराधिक रिकॉर्ड है।

बताया जा रहा है कि विक्की और रितेश की किसी बात पर कहासुनी हो गई। इस बीच विक्की अपने साथ के पास पहुंचा और उसके गले से धारदार लॉकेट लिया। जैसे ही रितेश विक्की को मारने पहुंचा विक्की ने अपने हाथ में पहले से मौजूद हथियार से रितेश के सीने पर वार कर दिया। इस बीच रितेश के परिवार की महिलाएं भी पहुंच गईं। महिलाओं ने विक्की को पकडऩा चाहा लेकिन वह हाथ छुड़ाकर मोटर साइकल पर बैठकर भाग गया।

विक्की का वार इतना घातक था कि रितेश चार सेकंड बाद ही लडख़ड़ाने लग गया। हथियार लगने के बाद वह तीन-चार कदम चला और उसके पैर लडख़ड़ाने लगे। विक्की को पकड़ रही रितेश के परिवार की महिलाएं रितेश को संभालने लगीं। लेकिन तब तक रितेश नीचे गिर चुका था। रितेश की ऐसी हालत देखकर पड़ोसी भी वहां पहुंचे। और उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां पहुंचकर डॉक्टर रितेश का उपचार शुरू करते लेकिन इसके पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी।

Next Post

रविवार को महाकाल में दिनभर चले जलाभिषेक दर्शन

Sun Apr 30 , 2023
750 रुपए की रसीद वाले दर्शनाथियों के कारण आम दर्शनार्थी बाबा की एक झलक को भी मोहताज उज्जैन, अग्निपथ। महाकालेश्वर दर्शन के लिए रविवार को 750 रुपए वाले दर्शनार्थियों की दिनभर कतार चलती रही। गर्भगृह में आवाजाही के कारण आम दर्शनार्थी दूर से भी भगवान महाकाल की झलक नहीं देख […]