घर लौट रही बालिका पर गिरी बिजली, मौत

गांव में महिला झुलसी, आईसीयू में चल रहा उपचार

उज्जैन, अग्निपथ। मानसून की झमाझम के साथ शुक्रवार को आकाशीय बिजली गिरने से बालिका की मौत हो गई। उसके साथ एक महिला बुरी तरह झुलसी है, जिसे उपचार के लिये निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है। जहां आईसीयू में उपचार चल रहा है।

चिंतामण गणेश थाना पुलिस ने बताया कि दोपहर डेढ़ बजे के लगभग हो रही तेज बारिश के बीच ग्राम असलाना में आकाशीय बिजली गिरी। इस दौरान बारिश से बचने के लिये खेतों में काम करने गई कुछ महिला और एक बालिका घर लौट रही थी। बिजली बालिका निकिता पिता रमेश परमार (17) पर गिरी जिसकी मौके पर मौत हो गई।

उसके साथ चल रही राधिका पति राहुल राठौर (26) वर्ष बुरी तरह झुलस गई है। घटनाक्रम की जानकारी लगते ही गांव के लोग मौके पर पहुंच गये थे। दोनों को जिला अस्पताल लाया गया। जहां बालिका का शव पोस्टमार्टम कक्ष में रखा गया।

राधिका की हालत गंभीर होने पर परिजन निजी अस्पातल लेकर गये है, जहां आईसीयू में उपचार चल रहा है। मृतक बालिका के बारे में बताया जा रहा है कि परिवार गरीब है और मजदूरी करता है। बालिका भी खेतों में मजदूरी के लिये जाती थी। पुलिस के अनुसार मामले में मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम कराया गया है।

परिवार को आर्थिक सहायता मिल सके इसको लेकर प्रशासन को अवगत कराया जाएगा। गांव के सरपंच द्वारा भी परिवार को शासन से मदद दिलवाने का आश्वासन दिया गया है।

Next Post

रामघाट पर चार श्रद्धालु परिवारों का बदमाशों ने चुराया बेग

Fri Jul 28 , 2023
कपड़ों के साथ रखे थे रुपये-मोबाइल, आये दिन वारदात उज्जैन, अग्निपथ। आस्था लेकर आने वाले श्रद्धालुओं के साथ रामघाट पर आये दिन वारदात हो रही है। शुक्रवार को चार परिवारों का बेग बदमाशों ने चोरी कर लिया। जिसमें हजारों रूपये नगद, मोबाइल, कपड़े और दस्तावेज रखे हुए थे। पुलिस ने […]