श्रद्धालुओं को ले जा रहा ट्रैक्टर खंती में उतरा, एक बालिका की मौत

बाइक सवार अचानक सामने आ जाने से संतुलन खो बैठा चालक, हो गया हादसा

शाजापुर, अग्निपथ। जिला मुख्यालय से करीब 35 किमी दूर ग्राम बोलाई स्थित सिद्धवीर हनुमान मंदिर पर शनिवार को दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालु हादसे का शिकार हो गए जिनका ट्रैक्टर अचानक सामने आए एक बाईक सवार को बचाने में पलट गया। हादसे में एक बालिका की मौत हो गई। जबकि ट्रैक्टर-ट्राली मे सवार सात लोग घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

घटना शनिवार सुबह करीब 11 बजे की है। बताया जाता है कि बोलाई का रहने वाला अलम सूर्यवंशी अपने घर पर कुछ लोग आए हुए थे। जिनकी बालिकाओं अलम सिंह दर्शन करवाने के लिए ट्रेक्टर से बोलाई मंदिर लाया था। सभी के दर्शन कर लेने के बाद सभी ट्रेक्टर से वापस अपने घर जा रहे थे। मंदिर से कुछ दूरी पर पहुंचते ही ट्रेक्टर के सामने अचानक एक बाईक सवार आ गया, जिसे बचाने के लिए चालक ने स्टेयरिंग घुमाया और इसी चक्कर में ट्रैक्टर पलट गया।

इस हादसे में हर्षिता नाम की बालिका की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि वाहन में सवार अलम पिता गोकल, देवकलम पति अलम, राजकुमारी पति फूलसिंह, जमना बाई पति सत्यनारायण, सपना पति भगवान सिंह, पूजा पति जितेन्द्र, नीलम पिता रमेश, पूजा पिता श्रीलाल, वंशिका पिता भगवान सिंह, लवीशा पिता सत्यनारायण, हितांश पिता जितेंद्र व अनिता पति ओमप्रकाश घायल हो गए, जिनको हादसे के बाद सूचना मिलने पर पहुंची 108 एम्बुलेंस की सहायता से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं अकोदिया पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर घायलों की मदद की और हर्षिता के शव को अकोदिया अस्पताल में पीएम के लिए पहुंचाया गया है, जहां से पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

श्रद्धालुओं ने हाथों से हटाया वाहन, घायलों को निकाला बाहर

शनिवार का दिन होने से सिद्धवीर बोलाई हनुमान मंदिर में लोगों की भीड़ लगी हुई थी। जैसे ही हादसा हुआ मंदिर से लोग घटनास्थल पहुंचे और घायलों की मदद में जुट गए। ट्रैक्टर पलटने से उसमें सवार लोग उसके नीचे दब गए थे। जिन्हें निकालने के लिए सभी ने एकजुट होकर अपने हाथों से ट्रेक्टर को हटाया और घायलों को निकाला, लेकिन इसमें काफी समय लग गया और ट्रेक्टर के नीचे दबी हर्षिता की सांसे थम गई।

15 लोग सवार थे

शनिवार को जो वाहन दुर्घटनाग्रस्त हुआ उसमें करीब 15 लोग सवार थे, जिसमें महिलाएं पुरूष और बच्चे भी शामिल थे और सभी लोग बोलाई हनुमान मंदिर में दर्शन कर लौट रहे थे। लेकिन वे घर पहुंचते उसके पहले ही हादसा हो गया और घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई।

Next Post

मंडी व्यापारियों ने माँ चामुण्डा के दरबार में लगाई अर्जी

Sat Sep 9 , 2023
शासन-प्रशासन को सद्बुद्धि देने के लिए की प्रार्थना बडऩगर, अग्निपथ। व्यापार में विभिन्न समस्याओं को लेकर कृषि उपज मण्डी में व्यापारियों ने अनिश्तिकालीन व्यापार बंद कर रखा है। इसी संदर्भ में सरकार और प्रशासन को सद्बुद्धि देने की कामना को लेकर व्यापारियों ने क्षेत्र के ग्राम गजनीखेड़ी स्थित मां चामुंडा […]