बाइक अनियंत्रित होने के बाद डिवाइडर से टकराई, एक की मौके पर मौत

दो मामूली घायल

उज्जैन, अग्निपथ। बीती रात तेज रफ्तार से बाइक दौड़ा रहे युवकों का नियंत्रण बिगड़ गया और बाइक अनियंत्रित होने के बाद डिवाइडर से जा टकराई। जिसके सरिये से एक की गर्दन कटने से मौके पर मौत हो गई।

घट्टिया थाना पुलिस ने बताया कि देर रात निपानिया और घट्टिया के बीच बाइक सवार तीन युवको के डिवाइडर से टकराकर घायल होने की सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची थी। एक युवक का गला डिवाइडर के सरिये से कटना था, जिसकी मौके पर मौत हो चुकी थी, दो घायल थे। तीनों को जिला अस्पताल लाया गया। जहां घायलों ने अपना नाम लोकेन्द्र सिसौदिया और अमित पंवार निवासी लखाहेड़ा बताया। मृतक उनकी बुआ का लडक़ा सोलंकी पिता घनसु 12 वर्ष था।

परिजन सूचना मिलने पर जिला अस्पताल पहुंच गये थे। जिन्होने बताया कि सोलंकी के माता-पिता घट्टिया में रहते है। सोलंकी मामा के साथ गांव लखाहेड़ा में रहता था। रविवार होने पर वह मामा के बेटों के साथ घट्टिया आया था। जहां से देर रात वापस गांव लौटरहे थे। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर सोमवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया है।

Next Post

गौ अभ्यारण्य: मौजूद गायों की जरूरत से दोगुना खरीदा गया भूसा

Mon Sep 18 , 2023
सुसनेर, अग्निपथ। सालरिया गौ अभ्यारण्य को सरकार ने आरएसएस प्रमुख की मंशानुसार बनाया तो गौ अनुसंधान केन्द्र और गो तीर्थ के लिए था। किन्तु यह अभ्यारण्य भ्रष्टाचार की चरागाह बनकर रह गया। यहां रहने वाली गायों के लिए आने वाले भूसें की खरीदी में जिम्मेदारों ने संगठित गिरोह बनाकर बिहार […]