रिक्शा चालक ने किया छात्रा का अपहरण

तीन दिनों तक कमरे में रखा बंद

उज्जैन, अग्निपथ। रिक्शा चालक ने छात्रा का अपहरण कर लिया और तीन दिनों तक कमरे में बंद कर रखा। परिजनों ने छात्रा का छुड़ाया और शिकायत करने की बात कहीं। रिक्शा चालक और उसके मां ने धमकी दी कि पुलिस के पास गये तो जान से मार देगें। चार दिनों बाद छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया गया है।

महाकाल थाना क्षेत्र में रहने वाली कक्षा 10 वीं की छात्रा 10 सितंबर को घर से कसाईवाड़ा की ओर जा रही थी, उसी दौरान परिचित रिक्शा चलाने वाला अभिमन्यू ठाकुर मिला और साथ चलने को कहा। छात्रा ने मना किया तो जबरन रिक्शा में बैठाकर आने घर ले गये और कमरे में बंद कर दिया। वह शादी का दबाव बना रहा था। अभिमन्यू की मां तीर्थ यात्रा पर गई थी। 2 दिनों तक छात्रा को कमरे में बंद कर रखा गया। छात्रा के नहीं मिलने पर परिजनों ने तलाश शुरू की।

13 सितंबर को अभिमन्यू की मां लौट आई। इस छात्रा के परिजनों को पता चला कि अभिमन्यू उसे जबरदस्ती ले गया है। छात्रा के परिजन महाकाल क्षेत्र में रहने वाले अभिमन्यू के घर पहुंचे और बेटी के बारे में पूछा। अभिमन्यू और उसकी मां ने धमकी दी और कहा कि बेटी नहीं मिली तो पुलिस को शिकायत दर्ज करायेगें। दोनों मां-बेटे ने शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी और छात्रा को छोड़ दिया।

चार दिनों तक परिजन और छात्रा दहशत में रहे। सोमवार देर रात परिजन छात्रा को महाकाल थाने लेकर पहुंचे और घटना बताई। पुलिस ने छात्रा के बयान दर्ज कर दोनों मां-बेटे के खिलाफ अपहरण, बंधक बनाकर रखे और धमकी देने का प्रकरण दर्ज किया। टीआई अजय वर्मा के अनुसार छात्रा ने अपने साथ कुछ भी गलत होने से इंकार किया है। युवक और उसकी मां को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। छात्रा के बयान न्यायालय में दर्ज कराएं जायेगें।

Next Post

गऊघाट रेलवे कालोनी के पास दुर्घटना, युवक की मौत

Tue Sep 19 , 2023
उज्जैन, अग्निपथ। बीती रात गऊघाट रेलवे कालोनी के पास बाइक सवार युवक को तेजगति से निकले अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। युवक की मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने बाइक न बर और मोबाईल मिलने पर उसकी पहचान कर परिजनों को सूचना दी। नीलगंगा थाना पुलिस ने बताया […]
Dewas accident