टिकट मिलने के बाद कैलाश विजवर्गीय महाकाल मंदिर आये

उज्जैन, अग्निपथ। बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय मंगलवार दोपहर को उज्जैन आये और भगवान महाकाल के दर्शन किये। विजयवर्गीय के साथ पत्नी और बेटे आकाश विजयवर्गीय भी थे। तीनों ने भगवान महाकाल के गर्भगृह में जाकर पंचामृत अभिषेक पूजन कर भगवान महाकाल का आशीर्वाद लिया।

विजयवर्गीय को भाजपा ने विधानसभा चुनाव में इंदौर-1 से मैदान में उतारा है। चुनाव में जीत को लेकर विजयवर्गीय ने सपरिवार बाबा महाकाल के दर्शन किए। मीडिया से चर्चा के दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि अच्छे काम की शुरुआत बाबा महाकाल का आशीर्वाद लेकर करते हैं। इसलिए यहां आए हैं। पार्टी ने अलग से जवाबदारी लेने का निर्णय लिया है बाबा से आशीर्वाद लेने आया था।

दिव्यांग साधु ने कलेक्टर से कहा-बड़ा गणेश मंदिर तक चलायें ई-रिक्शा

उज्जैन, अग्निपथ। ई-रिक्शा को महाकाल क्षेत्र में बड़ा गणेश मंदिर तक चलाने की मांग मंगलवार को एक विकलांग साधु ने कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम के समक्ष उठाई है। संत बालकदास गुरु देवीदास निवासी निर्मोही अखाड़ा 80 प्रतिशत विकलांग हैं। चलने में पूर्णत: असमर्थ हैं। संत बालक दास ने बताया कि वह एकमात्र विकलांग साधु ई रिक्शा चालक है। वे दर्शनार्थियों को उज्जैन दर्शन के साथ ही विकलांग, गर्भवती, बुजुर्ग इत्यादी को फ्री सेवा देते हैं। उन्होंने मंगलवार को कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर एक आवेदन दिया है जिसमें उन्होंने बड़ा गणेश मंदिर तक ई रिक्शा चलाने की मांग उठाई है। उनका कहना है कि कई असहाय दर्शनार्थी ई रिक्शा नहीं चलने के कारण परेशान हैं। उन्होंने कहा मेरी आय का एकमात्र साधन ई-रिक्शा चालन है। कलेक्टर ने विकलांग साधु को आश्वासन देते हुए आवेदन महाकाल मंदिर प्रशासक को पहुंचाया है।

यह भी पढ़ेंः भाजपा की दूसरी सूची में छिपे हैं कई संदेश

Next Post

छत का चद्दर उचका कर मकान में घुसे बदमाश

Tue Sep 26 , 2023
परिवार के जागाने पर भागे, नगदी-दस्तावेज चोरी उज्जैन, अग्निपथ। बीती रात बदमाशों ने मकान की छत पर लगा चद्दर उचाका दिया और अंदर उतर गये। परिवार घर में सोया हुआ था। बदमाशों ने घर का सामान अस्त-व्यस्त किया और तलाशी ली। उनके हाथ एक बेग लगा, तभी आवाज सुनकर परिवार […]
chori bag