कंटेनर में भरी 78 लाख रुपए की अवैध शराब बरामद

बदनावर, अग्निपथ। बदनावर पुलिस ने रतलाम की ओर से गुजरात की ओर जा रहे कंटेनर को रोककर उसमें भरी 78 लाख रुपए की अवैध शराब बरामद की गई है। इस मामले में कंटेनर चालक को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस के अनुसार टीआई दीपकसिंह चौहान को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कंटेनर (आरजे 14 जीके 7195) रतलाम की ओर से गुजरात तरफ जा रहा है। जिसकी बॉडी पर पीछे स्पीड कार्गो मूवर्स लिखा है। उसमें अवैध शराब भरी है। सूचना पर पुलिस टीम गठित कर सहायक उप निरीक्षक दिनेश सिसोदिया एवं चंद्रपालसिंह राजावत, आरक्षक अनिल द्विवेदी विक्की कुशवाह को सूचना की तस्दीक के लिए भेजा गया।

टीम ने फोरलेन पर हरियाली बाजार के सामने ग्राम पिटगारा में खड़े होकर कंटेनर के आने पर उसे रोक कर ड्राइवर से कंटेनर में भरे सामान के बारे में पूछताछ की गई तो वह संतोषप्रद जवाब नहीं दे सका। उसने अपना नाम प्रमोदकुमार पिता काशीराम अहीर निवासी मनोहर नगर पिलखाना फर्रुखाबाद उत्तर प्रदेश का बताया।

ट्रक को थाना प्रांगण में लाकर चेक करने पर उसके पीछे का गेट खोलते हुए उसमें अंग्रेजी शराब के कार्टून भरे हुए मिले। शराब के बारे में भी कोई संतोषप्रद जवाब नहीं दिया। जब्त शुदा शराब में रॉयल स्टैग की 257 पेटी, मेकडावल की 93 पेटी, मैजिक मोमेंट की 350 पेटी पाई गई। यह कुल 6184 . 8 बल्क लीटर थी। जिसकी कीमत 78 लाख व ट्रक की कीमत 30 लाख रुपए है। आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

Next Post

रात में परिवार लौटा तो टूटा मिला मकान का ताला

Tue Nov 21 , 2023
बदमाशों ने दिया हजारों की चोरी को अंजाम उज्जैन, अग्निपथ। चोरों ने दो दिन से सूने मकान पर धावा बोलकर आभूषण और नगदी चोरी कर ली। देर रात परिवार के लौटने पर वारदात का पता चला। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है। पंवासा थाना क्षेत्र के शंकरपुर में […]
Tala toda