पागल कुत्ते ने 16 लोगों का किया शिकार

शाजापुर, अग्निपथ। आवारा कुत्तों की परेशानी शहर ही नहीं बल्कि पूरे जिले में बढ़ती जा रही है। गुरूवार को भी जिले के ग्राम टिटवास के रहने वाले लोगों को एक आवारा कुत्ते ने काट लिया। जो जिला अस्पताल में उपचार के लिए पहुंचे।

ग्राम टिटवास से आए ओमदास बैरागी, कुलदीप राजपूत और आदित्य राजपूत ने बताया कि गांव में एक कुत्ता पागल हो गया है जो आते-जाते लोगों पर झपट कर उन्हें काट रहा हैं। उन्होंने बताया कि इस कुत्ते ने एक ही दिन में करीब 16 लोगों को अपना शिकार बनाया है। इन्फेक्शन न हो इसके लिए हम लोग पहले गांव के अस्पताल गए थे वहां से हमें पांच इंजेक्शन दिए हैं। जिन्हें बारी-बारी शेड्यूल से लगवाना है। उन्होंने जिला प्रशासन से मांग की है कि आवारा श्वान से जल्द से जल्द छुटकारा दिलाया जाए नहीं तो कई और लोग भी इसका शिकार हो सकते हैं। सबसे ज्यादा चिंता हमें हमारे बच्चों की है।

शहर में भी बढ़ रहे श्वान, परेशान हो रहे शहरवासी

केवल गांवो में ही नहीं बल्कि जिला मुख्यालय पर भी आवारा श्वानों की संख्या लगातार बढ रही है जो दिन हो या रात वाहनों के पीछे दौड़ लगाते हैं। तो पैदल चलने वालों को भी ये श्वान नहीं छोड़ रहे, जिनके डर के कारण लोगों ने रात में घर से निकलना भी बंद कर दिया है। यह श्वान छोटे बच्चों को भी अपना शिकार बना रहे हैं। कुछ दिन पहले भी एक बच्चे को आवारा श्वान ने अपना शिकार बनाया था। गनीमत रही कि वहां कुछ लोग मौजूद थे जिन्होंने उस बच्ची को बचाया।

Next Post

शाजापुर मंडी में फिर से चोरी, व्यापारी का 3 लाख रुपए का लहसुन हुआ पार

Thu Nov 30 , 2023
कृषि उपज मंडी में चौथी बार हुई वारदात, एक भी वारदात का नहीं लगा सुराग शाजापुर, अग्निपथ। एबी रोड स्थित कृषि उपज मंडी से अज्ञात बदमाश फिर वारदात को सफलतापूर्वक अंजाम दे गए, जिनका अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। जिन लोगों का माल चोरी हुआ है उन्होंने कोतवाली […]