बोलेरो पर पलटा डंपर, बाप-बेटी समेत तीन की मौत

देवास में बीच सड़क लड़ रहे बाइक सवारों को बचाने में रेत से भरा डंपर अनियंत्रित होकर बाेलेरो पर पलटा; 5 गंभीर

देवास। इंदौर-बैतूल हाईवे पर सोमवार देर रात दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। देवास जिले के ग्राम राघौगढ़ और अकबरपुर के बीच इंदौर से आ रही बोलेरो पर नेमावर से रेत भरकर आ रहा डंपर पलट गया। बोलेरो में सवार 8 लोगों में से दो साल की बच्ची समेत तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि 5 गंभीर घायल हो गए। हादसा सड़क पर लड़ रहे बाइक सवारों को बचाने के चक्कर में हुआ।

पुलिस के अनुसार, देवास में मां चामुंडा टेकरी से दर्शन कर लौट रहे बोलेरो के अगले हिस्से पर डंपर पलटकर गिरा था, जिससे बोलेरो के ड्राइवर समेत आगे बैठे दो लोगों और बच्ची की मौत हो गई। बोलेरो का अगला हिस्सा चकनाचूर हो गया। हादसे में प्रदीप व्यास (40), उसकी दो साल की बेटी दिव्यांशी और ड्राइवर कमलेश मालवीय (30) की मौत हो गई। वहीं, किरण व्यास (30), शीतल व्यास (24), मोनिका (35), विष्णु प्रसाद (45) और संदीप व्यास (30) गंभीर रूप से घायल हो गए।

सभी होशंगाबाद जिले के सिवनी मालवा तहसील के मालापाट गांव के रहने वाले हैं। उधर, घायलों को इंदौर रेफर किया गया है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हाइवे पर दो बाइक सवार झगड़ा कर रहे थे। इसी दौरान डंपर तेजी से आया। दोनों को बचाने के चक्कर में ड्राइवर ने ब्रेक लगाया और डंपर अनियंत्रित होकर साइड से क्राॅस कर रही बोलेरो पर पलट गया।

JCB से रेत हटाई गई, तब मृतक और घायल निकाले गए

हादसे के बाद रोड पर अफरा-तफरी मच गई। बोलेरो में फंसे लोगों को निकालने का प्रयास किया, लेकिन असफल रहे। ग्रामीणों ने पुलिस के पहुंचने से पहले ही JCB और क्रेन बुला ली, जिससे मृतकों और घायलों को बाहर निकाला गया।

Next Post

वैक्सीनेशन में ऐसी गलती बढ़ा रही टेंशन: इंदौर में स्लाॅट बुक कर टीका लगवाने पहुंचे तो सेंटर पर ताला लटका कर बोले - वैक्सीन खत्म है; घर लौटे तो मोबाइल पर मैसेज आया- आपको सेकेंड डोज लग गया

Tue Jul 6 , 2021
इंदौर। कोरोना टीकाकरण अभियान को लेकर कई तरह की गड़बड़ियां सामने आ रही हैं। सोमवार को एक ऐसा ही मामला सामने आया जब तीन लोगों को टीकाकरण केंद्र से यह कहकर लौटाया गया कि वैक्सीन खत्म हो गई है। वे बिना वैक्सीन लगवाए घर पहुंचे तो मोबाइल पर आए मैसेज […]